वसूलीदारों ने जेठालाल की दुकान से उठाया अय्यर का कीमती फ़ोन,क्या बबिता होंगी जेठालाल से नाराज ?

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में जेठालाल पर दुखों का पहाड़ गिरने वाला है जब बबिताजी उन पर नाराज हो जाएगी

दरअसल अय्यर बबिताजी के कहने पर उनका बिगड़ा हुआ फ़ोन ठीक करने के लिए जेठालाल को दे देते है| जेठालाल भी बबिताजी के काम को प्राथमिकता देकर उनका फ़ोन दूकान जाकर ठीक कर देते है।वह फ़ोन वापस बबिताजी को देने निकलने ही वाले होते है तब अचानक कुछ लोग दुकान में घुस जाते है और जेठालाल से पैसो की मांग करने लगते है। जेठालाल सोच में पड़ जाते है कि यह लोग आखिर कौनसे पैसों की मांग कर रहे है। जेठालाल उनसे पूछताछ कर ही रहे होते है तब अचनाक वह लोग टेबल पर रखा हुआ अय्यर का फ़ोन उठाकर चले जाते है।

अय्यर को फ़ोन न होने के कारण बहुत सारी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है और अय्यर और बबिता दोनों फ़ोन वापस मिलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। उन्हें यह बात का कोई अंदाजा नहीं है कि उनका फ़ोन असल में कहा है। क्या होगी बबिता की प्रतिक्रिया जब उन्हें पता चलेगा कि जेठालाल की वजह से अय्यर अपना फ़ोन गवा बैठेंगे।जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शनिवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर।

getmovieinfo

Related posts