लिबर्टी शूज़ ने आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह के साथ अपने एथलेटिक ब्रांड

लीप7एक्स (LEAP7X) का ब्रांड एम्बेसडर बनाने का अनुबंध किया

“सितारे ऐसे ही नहीं बनते, महनत करनी पड़ती है AM से PM तक”

भारत की दिग्गज फुटवियर कंपनी लिबर्टी शूज ने आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह को अपने एथलेजर ब्रांड लीप7एक्स (Leap7X) का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। ब्रांड का नया कैम्पेन “सितारे ऐसे ही नहीं बनते मेहनत करनी पड़ती है AM से PM तक” अपने सपनों को हासिल करने के लिए हर रोज मजबूती से आगे बढ़ने की शक्ति की बात करता है।

इस जुड़ाव के साथ लिबर्टी शूज़ की योजना आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह के युवा ग्राहकों से जुड़ाव का लाभ उठाने और ब्रांड की ऑनलाइन व ऑफलाइन मौजूदगी को मजबूत करने की है। वर्तमान में ब्रांड के पूरे भारत में 350 से अधिक स्टोर हैं।

इस भागीदारी पर आयुष्मान खुराना ने कहा, “मैं लिबर्टी शूज़ पहनकर ही बड़ा हुआ हूं और मुझे गर्व है कि मैं इस विरासत ब्रांड से जुड़ रहा हूं। मुझे लीप7एक्स का कलेक्शन बेहद पसंद आया क्योंकि ये AM से PM स्टाइल और आराम के लिए बिल्कुल सही है। मुझे यकीन है कि यह कैम्पेन सबको पसंद आएगा।”

रकुल प्रीत सिंह ने कहा, “मैं इस कैम्पेन के संदेश से खुद को पूरी तरह से जोड़ सकती हूं। साथ ही, मुझे लगता है कि यह कैम्पेन आज के युवाओं को पसंद आएगा।”

एथलेटिक ब्रांड लीप7एक्स पर बोलते हुए लिबर्टी शूज के डायरेक्टर रिटेल अनुपम बंसल ने कहा कि “लिबर्टी शूज ने अपने घरेलू ब्रांड लीप7एक्स पर फोकस बढ़ाया है। यह पूरी तरह से एथलीट-केंद्रित प्रोडक्ट लाइन है। आंकड़ों में यह स्पष्ट है कि एथलेजर के तौर पर एक नई कैटेगरी विकसित हो रही है। हमारा मानना है कि लीप7एक्स भारतीय ग्राहकों की नई लाइफस्टाइल में पूरी तरह फिट होगा। इस नई भागीदारी की वजह से मुझे पूरा यकीन है कि हम ब्रांड को नेक्स्ट लेवल पर ले जा सकेंगे। आने वाले वर्षों में हम भारत का सबसे भरोसेमंद स्पोर्ट्स/एथलेजर ब्रांड बनने के लिए काम कर रहे हैं।”

लिबर्टी शूज के मार्केटिंग हेड बरुण प्रभाकर ने ही इस पूरे कैम्पेन की स्क्रिप्ट लिखी है। उन्होंने कहा, “जहां तक हमारे मार्केटिंग कम्युनिकेशन का सवाल है, हम महज नया विज्ञापन नहीं लाना चाहते थे। ‘कंज्यूमर इनसाइट’ को हमने आधार बनाया है। एक ब्रांड के रूप में हम अपने ग्राहकों और उनकी जरूरतों को समझते हैं और उनसे क्या और कब कहा जाना है, इसकी परवाह करते हैं। हमें अपने ग्राहकों के लिए प्रासंगिक बने रहने की जरूरत है।”

प्रभाकर ने आगे कहा, “भारत युवाओं से समृद्ध हैं, जो ऊर्जा से भरे हुए हैं और बहुत कुछ करने की इच्छा रखते हैं। ब्रांड लीप7एक्स ऐसे युवाओं से जुड़ना चाहता है जो दिन-रात अपने लक्ष्य को पाने की जद्दोजहद करते हैं। यहीं से हमारे नए कैम्पेन ‘सितारे ऐसे ही नहीं बनते मेहनत करनी पड़ती है AM से PM तक’ के आइडिया का जन्म हुआ। इस कैम्पेन के साथ हम उस अपार शक्ति को स्वीकार करना चाहते हैं और उसका जश्न मनाना चाहते हैं, जो एक हसलर को AM से PM तक लगातार काम करने के लिए चाहिए होती है, फिर चाहे कुछ भी हो जाए! आयुष्मान खुराना और रकुल प्रीत सिंह की अब तक की यात्रा इस कैम्पेन की अवधारणा से मेल खाती है। और, इस साझेदारी के साथ हम फैशन के प्रति जागरुक युवा ग्राहकों तक पहुंचना चाहते हैं।”

getmovieinfo.com

Related posts