रामगोपाल वर्मा की मार्शल आर्ट्स पर आधारित फ़िल्म लड़की: गर्ल ड्रैगन 15 जुलाई को होगी रिलीज़

रात, शिवा, रंगीला, भूत, सत्या जैसी एक से बढ़कर एक उम्दा फ़िल्में बनानेवाले जाने-माने फ़िल्ममेकर रामगोपल वर्मा ने मार्शल आर्ट्स पर आधारित अपनी अगली फ़िल्म लड़की: ड्रैगन गर्ल की रिलीज़ का ऐलान किया। मुम्बई के जेडब्ल्यू मैरियट में हुई इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में फ़िल्म का ट्रेलर लॉन्च के साथ ही निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने इसे 15 जुलाई को रिलीज़ करने‌ की घोषणा की। फ़िल्म में मुख्य भूमिका में पूजा भालेकर नज़र आएंगी, जो असल ज़िंदगी में ख़ुद मार्शल आर्ट्स में माहिर हैं।

रामगोपाल वर्मा ने बताया कि उनकी फ़िल्म भव्य स्तर पर ना सिर्फ़ भारत में रिलीज़ की जाएगी, बल्कि फ़िल्म के चीनी वर्ज़न को चीन के तकरीबन 40,000 सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा!

यह फ़िल्म रामगोपाल वर्मा के गृह राज्य आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में तेलुगू भाषा में तो रिलीज़ की ही जाएगी, साथ ही इसे तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी बड़े पैमाने पर रिलीज़ किया जाएगा।

लड़की: ड्रैगन गर्ल की रिलीज़ को लेकर बेहद उत्साहित रामगोपाल वर्मा ने कहा, “ये मेरी अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फ़िल्मों में से एक है। मैं बचपन से ब्रूस ली का बहुत बड़ा फ़ैन रहा हूं।मैं ख़ुद भी मार्शल आर्ट्स सीखा करता था। मगर 15 जुलाई मेरे लिए वो तारीख़ है जिस दिन मेरा सपना साकार होने‌ जा रहा है।मैंने फ़िल्म‌ का एक हिस्सा चीन में भी शूट किया है। फ़िल्म में कुछ चीनी कलाकार भी नज़र आएंगे। ये मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट है जिसकी रिलीज़ का मुझे बेताबी से इंतज़ार है।एक दिग्गज फ़िल्ममेकर के तौर पर अपनी पहचान रखनेवाले रामगोपाल वर्मा ने इस फ़िल्म‌ में एक हीरोइन के तौर पर‌ सचमुच की मार्शल आर्टिस्ट में पारंगत लड़की को लिया, ना कि एक ऐसी हीरोइन को लिया है जिसे बाद में मार्शल आर्ट्स के गुर सिखाए गये हों। वे कहते हैं, “पूजा एक बेहद प्रतिभाशाली शख़्सियत के तौर पर मेरे सामने आई। वे ग्लैमरस होने के साथ-साथ मार्शल आर्ट्स में भी पारंगत हैं, जो उसकी सबसे बड़ी विशेषता है।ऐसे में फ़िल्म‌ में उन्हें कास्ट करना मेरे लिए बहुत आसान रहा।”

लड़की: द ड्रैगन गर्ल रामगोपाल वर्मा की सुपरहिट फ़िल्म‌ रंगीला और ब्रूस ली की फ़िल्म एंटर द ड्रैगन का अनूठा संगम है जिसमें काम करके पूजा बेहद ख़ुश नज़र आई।

फ़िल्म के बारे में पूजा कहती हैं, “ये एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसे अपने प्रेमी और ब्रू ली के प्रति अपने प्यार में से किसी एक को चुनना होता है। मुझे इस बात की बेहद ख़ुशी है कि रामगोपाल वर्मा ने ब्रू ली पर आधारित एक ऐसी असाधारण फ़िल्म बनाई है जिसमें दिखाया गया है कि मैं किस शिद्दत के साथ ब्रू ली से प्यार करती हूं।”

getmovieinfo.com

Related posts