रशियन फैंस के सीर चढ़ा पुष्पा उर्फ ​​अल्लू अर्जुन का जादू, मिलने के लिए दिखी बेसब्री

पुष्पा: द राइज़ रशिया में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अभिनीत फिल्म के लिए रूसी दर्शकों के बीच उत्साह वास्तव में देखने लायक है। पुष्पा: द राइज के लिए एक सफल प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करने के बाद, निर्माताओं ने आखिरकार फिल्म की स्क्रीनिंग रखी और जहां दर्शकों के बीच फिल्म देखने का रोमांच के अलग की लेवर पर था।

सोशल मीडिया पर, निर्माताओं ने एक वीडियो अपलोड किया है, जहां हम पुष्पा: द राइज के लिए प्रशंसकों के बीच उत्साह देख सकते हैं। पुष्पा दिसंबर 2021 में भारत में रिलीज हुई थी और इसके बाद से हर गुजरते दिन के साथ पूरे जोश से आगे बढ़ रही है। इस फिल्म का 1 दिसंबर को मास्को में और 3 दिसंबर को सेंट पीटर्सबर्ग में कास्ट और क्रू की उपस्थिति में एक विशेष प्रीमियर होगा। फिल्म का प्रीमियर रूस के 24 शहरों में होने वाले पांचवें भारतीय फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समारोह में किया जाएगा।

यह फिल्म 8 दिसंबर को रशिया में रिलीज होगी। जहां पुष्पा: द राइज का क्रेज पूरे देश में छा गया है, वहीं फैन्स फिल्म से जुड़ी हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्योंकि टीम पुष्पा: द रूल के लिए भी कमर कस रही है।

getinf.dreamhosters.com

Related posts