यह पारंपरिक बॉलीवुड हीरो नहीं है: कार्तिक आर्यन ने डिज्नी+ हॉटस्टार की आगामी रोमांटिक थ्रिलर, फ्रेडी में अपने चरित्र का किया खुलासा!

डिज्नी+ हॉटस्टार ने हाल ही में अपनी आगामी स्पाइन चिलिंग रोमांटिक थ्रिलर ‘फ्रेडी’ की घोषणा की है। बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड, एनएच स्टूडियोज़ और नॉर्दर्न लाइट्स फिल्म्स द्वारा निर्मित, शशांक घोष द्वारा निर्देशित और कार्तिक आर्यन और अलाया एफ अभिनीत है, जो 2 दिसंबर, 2022 को विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ होगी।

कार्तिक आर्यन की बहुप्रतीक्षित फ्रेडी डॉ. फ्रेडी जिनवाला की यात्रा के बारे में है, एक शर्मीला, अकेला और सामाजिक रूप से अनाड़ी व्यक्ति जो अपने मिनिएचर प्लेन के साथ खेलना पसंद करता है और उसका एकमात्र दोस्त उसका पालतू कछुआ ‘हार्डी’ होता है। ऐसे में असामान्य ट्विस्ट, टर्न और भावनाओं की अराजकता से भरी, फ्रेडी की कहानी दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखेगी।

ऐसे में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कार्तिक कहते हैं, “किरदार डार्क है, यह हमेशा देखे जाने वाले बॉलीवुड हीरो की तरह नहीं है। आप उसे हीरो नहीं कह पाएंगे। फ्रेडी में मेरे किरदार ने मुझे अपने क्राफ्ट के एक अलग पक्ष का पता लगाने में मदद की है, और मुझे एक अभिनेता के रूप में हर कदम पर अपनी क्षमताओं को चुनौती देने के लिए प्रोत्साहित किया है।

फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर अपने उत्साह को साझा करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा, “यह अलग है। यह मनोरंजक है। यह एक डार्क थ्रिलर है जो कुछ समय से गायब है। फ्रेडी आपको हर कोने में आपकी सीट के किनारे पर ला देगा। यह मेरे लिए एक बहुत ही खास फिल्म है, और मुझे आशा है कि दर्शक इस प्रयास और फिल्म के साथ हमने जो कुछ भी करने की कोशिश की है, उसकी सराहना करेंगे।

2 दिसंबर को विशेष रूप से डिज्नी+ हॉटस्टार हो जाइए #ReadyForFreddy।

getmovieinfo.com

Related posts