‘‘मैं और धीरज सिर्फ को-स्टार्स ही नहीं, अच्छे दोस्त भी हैं”- ‘कुंडली भाग्य‘ की श्रद्धा आर्य ने बताई अपने दिल की बात

ज़ी टीवी का टॉप-रेटेड शो ‘कुंडली भाग्य‘ अपनी शुरुआत से ही दर्शकों को कई चैंकाने वाले मोड़ दिखा रहा है

बीते कुछ महीनों से करण (धीरज धूपर) और प्रीता (श्रद्धा आर्य) की जिंदगी में चल रही उथल-पुथल ने दर्शकों में भारी दिलचस्पी जगाई है। असल में लूथरा परिवार मेें चल रहा पूरा ड्रामा ही दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। यहां तक कि श्रद्धा और धीरज भी कहानी में लगातार आ रहे उतार-चढ़ाव के आदी हो गए हैं। अब चाहे स्क्रीन पर हो और आॅफ-स्क्रीन, दोनांे अपना नाटकीय रूप दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। जहां श्रद्धा और धीरज अलग-अलग रील्स के जरिये अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं, वहीं उनका नया कारनामा देखकर हम भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

हाल ही में जस्टिन बीबर के नए गाने ‘पीचेस‘ को लेकर एक शानदार वीडियो क्रिएट करने के बाद श्रद्धा आर्य ने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक और वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो और धीरज आपस में कुछ मजेदार चीजें करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में उनकी केमिस्ट्री को न सिर्फ ‘प्रीरण‘ (प्रीता और करण) के फैंस ने बहुत पसंद किया, बल्कि धीरज धूपर की पत्नी विन्नी अरोड़ा धूपर को भी यह वीडियो बहुत प्यारा लगा। इस वीडियो पर उन्होंने क्यूट इमोजी के साथ अपना रिस्पाॅन्स दिया है। यह देखकर हम भी सोच में पड़ गए कि उनके इस रुख से प्यारा भला और क्या हो सकता है!
इस रील के बारे में बताते हुए ‘कुंडली भाग्य‘ की को-स्टार श्रद्धा आर्य ने कहा, ‘‘धीरज और मेरा बड़ा प्यारा रिश्ता है। यह उस रिश्ते से बिल्कुल अलग है, जो हमारे बीच पर्दे पर दिखाया जाता है।

शाॅट के दौरान जब भी हमें खाली वक्त मिलता है, तब या तो हम रील बना रहे होते हैं या आपस में जोक सुनाते हैं। इससे न सिर्फ आसपास का माहौल तरोताजा रहता है, बल्कि किसी भी तनाव से हमारा ध्यान भी हट जाता है। जस्टिन बीबर के गाने ‘पीचेस‘ पर हमने जो रील बनाई थी, उसकी प्लानिंग हम काफी समय से कर रहे थे। जहां पर्दे पर दर्शकों ने हमेशा हमारा नाटकीय रूप देखा, वहीं अपनी रील में भी हम अपना वही अंदाज बरकरार रखना चाहते थे। वैसे, हमने इसमें कुछ ज्यादा ही ड्रामा दिखाया (हंसते हुए)।

‘कुंडली भाग्य‘ के सेट पर हम बिल्कुल ऐसे ही रहते हैं। मुझे खुशी है कि हम सिर्फ को-स्टार्स ही नहीं, बल्कि अच्छे दोस्त भी हैं। असल में ‘कुंडली भाग्य‘ के सभी कलाकार एक दूसरे के काफी करीब और दोस्ताना हैं। हम अक्सर हंसी-मजाक करते रहते हैं। मैं कहना चाहूंगी कि हमें इस रील के लिए अपने फैंस से बहुत बढ़िया रिस्पाॅन्स मिला और हम साथ मिलकर ऐसी और रील बनाएंगे, लेकिन तब तक दर्शक ड्रामा के अपने डेली डोज़ के लिए कुमकुम भाग्य देख सकते हैं।
श्रद्धा और धीरज का यह ऑफ-स्क्रीन कारनामा तो आप सभी ने बहुत एंजॉय किया, अब आप लूथरा हाउस में होने वाला ड्रामा भी देखना ना भूलें, जहां प्रीता अक्षय के असली कातिल का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Getmovieinfo.com

#zeetv #tvshow #kundalibhagya
#entertainment

Related posts