मेरी सबसे बड़ी चुनौती अपनी फ्लेक्सिबिलिटी वापस पाना है – शिव ठाकरे

शिव ठाकरे जो फिलहाल झलक दिखला जा सीजन 11 में अपने पहले प्रदर्शन के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं, वह इस समय बहुत उत्साहित और घबराए हुए हैं

यह आम धारणा है कि अच्छे जिम बॉडी वाले लोग नृत्य में अच्छे नहीं होते। जब हमने शिव ठाकरे से पूछा कि क्या उन्हें भी ऐसा ही लगता है? तो उन्होंने कहा, “मैं पहले एक डांसर हुआ करता था। इसलिए मैं आपसे पूरी तरह सहमत नहीं हूं, लेकिन हां फिलहाल मुझे डांस में सनी देओल जैसा महसूस हो रहा है। जिम में भारी वजन उठाने के कारण मैंने अपना लचीलापन खो दिया है। जब मैंने शुरुआत की थी जिम जाने कि उस समय मुझे यह बताने वाला कोई नहीं था कि वर्कआउट करने से पहले आपको फ्लेक्सिबिलिटी के लिए वॉर्मअप एक्सरसाइज करनी होती है।’

बिग बॉस सीजन 16 और खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 के बाद, झलक दिखला जा सीजन 11 शिव ठाकरे का साल का तीसरा रियलिटी शो होने जा रहा है, जो उन्हें सही मायनों में किंग ऑफ रियलिटी शो  बनाता है।

झलक दिखला जा की यात्रा से अपनी उम्मीदों के बारे में विस्तार से बताते हुए, शिव ठाकरे ने कहा, “मेरी झलक दिखला जा कि यात्रा न केवल कंटेस्टेंट के रूप में ट्रॉफी जीतने की यात्रा है, बल्कि यह डांस में सनी देओल से  टाइगर श्रॉफ या ऋतिक रोशन बनने की भी यात्रा है।” फ्लेक्सिबिलिटी हासिल कर ने, डांस के विभिन्न रूप सीख ने  और आम आदमी से बहुत सारा प्यार पा ने कि जर्नी है और मेरी कोरियोग्राफर रोमशा सिंह इन सभी में मेरी सहायता कर रही हैं।”

मिस्टर अनस्टॉपेबल, शिव ठाकरे ने झलक दिखला जा कि शूटिंग शुरू कर दी है क्योंकि यह शो इस साल दिवाली पर प्रसारित होने जा रहा है, उन्हें स्क्रीन पर डांस करते देखना उनके प्रशंसकों के लिए एक सुखद अनुभव होगा।

Getmovieinfo.com

Related posts