मिशन सिंड्रेला हाँ !! सपने सच होते हैं… मिशन सिंड्रेला एक शून्य फंड पहल है जिसे प्रसिद्ध सेलिब्रिटी फोटोग्राफर और सामाजिक कार्यकर्ता  मिशेल डेविड ने कम भाग्यशाली लड़कियों के जीवन को बदलने के लिए शुरू किया है

मिशेल डेविड वास्तव में महिला सशक्तिकरण में विश्वास करती हैं। उन्होंने 11 कम भाग्यशाली लड़कियों की पहचान की है, जिनकी भविष्य में करियर की महत्वाकांक्षाएं हैं और जो सशक्त होने के लिए तैयार हैं, लेकिन आर्थिक समस्याओं के कारण वर्ष अपने सपनों और महत्वाकांक्षाओं को पूरा करने का जोखिम नहीं उठा सकती हैं।

वह इन कम भाग्यशाली लड़कियों के लिए अपने व्यक्तित्व को विकसित करने के लिए ग्रूमिंग और एक उच्च अंत फोटोशूट भी आयोजित किया है, साथ ही उन्हें अपने उदार भागीदारों के सहयोग से कौशल या पेशेवर पाठ्यक्रम को आगे बढ़ाने में मदद करके उन्हें अपने करियर के लक्ष्यों के लिए सशक्त बनाना है। इस मदर्स डे पर, 8 मई ’22 श्रीमती मिशेल डेविड ने अपने फोटोग्राफी स्टूडियो में एक फोटोशूट कराया।

प्रसिद्ध डिजाइनर अंजलि साहनी, डॉ मुनीश जुनेजा, डॉ संगीता, डॉ नैन्सी (मेंटोरक्स),  आशा महापात्रा (साई क्रिएशन्स),  शीलू त्यागी, नमिता चौधरी,छोटी सी खुशी, एकता त्रिपाठी (घरपे पार्टी), दिव्या सिंघल, रीमा विर्डी (संगिनी शॉपिंग क्लब), रवेदा, तनिका गुप्ता (वंडर ग्लो),  सिद्धार्थ जैन, सुचिता और रुचि (गीताक्षी) मेकरओवर और गीताक्षी ज्वैलरी), शेरी ब्राउन शेफर्ड, अंशु पांडे (अंतरमन) ने नेक काम का समर्थन किया है। भविष्य में भी मिशेल डेविड लड़कियों को सशक्त बनाने और उनके जीवन को बदलने में उनकी मदद करके मिशन सिंड्रेला को जारी रखना चाहती हैं।

getmovieinfo.com

Related posts