मिलिये भारतीय टेलीविजन की सबसे कूल दादी–जयश्री अरोड़ा से,जो सोनी सब के’सब सतरंगी’ में बेबी मौर्या का किरदार निभा रही हैं

सोनी सब का नया शो ‘सब सतरंगी’ दर्शकों को मौर्या परिवार की जिंदगी और रोमांचक सफर को दिखाने के लिये तैयार है। इस शो में दिग्‍गज अभिनेत्री जयश्री अरोड़ा दादी का एक प्रमुख किरदार निभा रही हैं, जो अपने परिवार को सबसे अपारंपरिक और अजीबो-गरीब तरीके से चलाती है, जिसे देखकर दर्शकों को वाकई में बहुत मजा आने वाला है।

जयश्री अरोड़ा ने अपने किरदार के बारे में बात की। इसके साथ ही उन्‍होंने यह भी बताया कि आखिर वह कौन सी बात है, जो इस दादी को भारतीय टे‍लीविजन पर ट्रेंडसेटर बनाती है।

जयश्री अरोड़ा ने अपने किरदार के बारे में बताते हुये कहा, ”’शो में मेरे किरदार की जिंदगी काफी चुनौतीपूर्ण रही है। हालांकि, मैं बेहद गर्व के साथ कह सकती हूं कि बेबी मौर्या बॉस दादी है और अपनी उम्र से जुड़ी हर रूढ़िवादिता को तोड़ने आई है। वह एक मजबूत महिला है और हर पल का जश्‍न मनाती है। वह आशावादी है और उसका दृढ़ विश्‍वास है कि आप जैसा कर्म करते हैं, वैसा ही फल आपको मिलता है। वह नये जमाने की दादी है और अपने समय से आगे है। बेबी मौर्या सही मायने में बिंदास है। उसका किरदार शो को और भी खास बनाता है, क्‍योंकि वह मजेदार होने के साथ ही सभी के लिये प्रशंसनीय भी है। और आखिर में कौन नहीं चाहेगा कि उसके पास भी हमारी बेबी मौर्या की तरह एक दादी हो?”

अपने सतरंगी परिवार के साथ अपने रिश्‍ते के बारे में उन्‍होंने बताया, ”मेरे सतरंगी परिवार के हर सदस्‍य के साथ मेरा एक अनूठा रिश्‍ता है। सबसे पहले बात करते हैं मनु (मोहित कुमार) के बारे में । वह अपनी दादी मां को बहुत प्‍यार करता है और उनका दुलारा है। मुझे ऐसा लगता है कि हर दादी मां मनु जैसा पोता चाहेगी।”

इस किरदार के साथ अपने जुड़ाव के बारे में बताते हुये, उन्‍होंने कहा, ”मैं बेबी मौर्या को खुद में देखती हूं। मुझे उसकी पॉजिटिविटी पसंद है और उसकी तरह ही जिंदगी के लिए जोश मुझमें भी है। मेरा किरदार एक जोशीली और बेहद बोल्‍ड महिला का है और आपकी टिपिकल दादी की तरह नहीं है। जो चीज उसे बेहद दिलचस्‍प बनाती है वह यह है कि उसकी एक समृद्ध कहानी है और अपने सभी संघर्षों के बावजूद वह विजेता बनकर उभरी है। मैं बेबी मौर्या का किरदार निभाने के लिये वाकई में बेहद उत्‍सुक हूं। देखते हैं यह सफर मुझे एक कलाकार के रूप में कहां लेकर जाता है।”

getmovieinfo.com

Related posts