माईग्लैम ‘बिग बॉस सीज़न 16’ का मेक-अप पार्टनर बना

भारत के नं. 1 ऑनलाईन मेकअप ब्रांड, माईग्लैम को भारत के सबसे पसंदीदा रियलिटी शो, बिग बॉस का ऑफिशियल मेकअप पार्टनर बनाया गया माईग्लैम इस सीज़न कलर्स बिग बॉस हाउस में माईग्लैम ज़ोन द्वारा इस शो का ग्लैमर और ज्यादा बढ़ा देगा। यहाँ पर प्रतियोगी अपने ग्लैम पर काम करते हुए वीकेंड एपिसोड की तैयारी और दिलचस्प टास्क एवं गतिविधियां करते दिखाई देंगे। इस ज़ोन में बॉलिवुड सेलिब्रिटी वीकेंड्स और विशेष अवसरों पर ‘बिग बॉस’ हाउस में आएंगी।

इस गठबंधन के बारे में सुखलीन अनेजा, सीईओ, ब्यूटी एवं एफएमसीजी ब्रांड्स, द गुड ग्लैम ग्रुप ने कहा, ‘‘हम बिग बॉससीज़न 16 के मेकअप पार्टनर बनकर रोमांचित हैं। माईग्लैम ब्रांड महिलाओं को लोकप्रिय संस्कृति से प्रेरणा लेकर अपने खुद के ग्लैमर का निर्माण करने में समर्थ बनाता है। इस गठबंधन द्वारा हमारा उद्देश्य सुंदरता को एक नए स्तर पर ले जाने के हमारे प्रयासों को मजबूत करना है।

कलर्स, वायकॉम 18 के रेवेन्यू हेड, पवित्र केआर ने कहा, ‘‘बिग बॉस भारत के सबसे पसंदीदा और मनोरंजक रियलिटी शो में से एक है। इसके दर्शक देश के कोने-कोने में मौजूद हैं, जिसके कारण ब्रांड को एक अद्वितीय प्रस्ताव मिलता है। इस गठबंधन द्वारा हम टियर 2 और टियर 3 एवं उससे निचले शहरों में अपना विस्तार कर पाएंगे और बिग बॉस द्वारा प्रदान किए जाने वाले उपभोक्ता वर्ग में अपनी पहुँच का लाभ उठाने में समर्थ बनेंगे।

getmovieinfo.com

Related posts