मलाइका अरोड़ा ने आज से शूरू की अपने पहले डिजिटल शो ‘मूविंग इन विद मलाइका’ की शूटिंग, दिखी घर की झलक

हॉटस्टार स्पेशल्स प्रेजेन्ट्स ‘मूविंग इन विद मलाइका’ की रिलीज से पहले डिज्नी+ हॉटस्टार ने मलाइका अरोड़ा के घर की एक झलक पेश की है। मलाइका अरोड़ा के घर में वह सब कुछ है जो उन्हें एक व्यक्ति के रूप में दर्शाता है – ग्लैमरस, कम्फर्टेबल, वॉर्म और स्लीक। इसके जरिए दर्शकों को अब स्टार की व्यापक रूप से लोकप्रिय स्टाइल का अनुभव करने का अवसर मिला है, जिसमें उनकी वार्डरोब से लेकर उनके सबसे भरोसेमंद होम डेकोर आइटम्स शामिल हैं। प्रशंसकों को उनकी पसंदीदा डांस क्वीन के एक कदम और करीब लाते हुए, डिज़्नी+ हॉटस्टार ने मलाइका के साथ मूविंग इन मलाइका में मलाइका अरोड़ा के शानदार घर से खास झलकियां दिखाई हैं, क्योंकि आज से शो की शूटिंग शुरू हो रही है।

इस रोमांचक सीरीज में उनके दोस्तों और परिवार से कई मेंबर्स गेस्ट के रूप में दिखाई देंगे जो 16 एपीसोड्स वाली इस सीरीज में उनके राज खोलेंगे। मलाइका अरोड़ा के साथ मूविंग इन विद मलाइका 5 दिसंबर, 2022 से विशेष रूप से डिज्नी+ हॉटस्टार पर स्ट्रीम करेगा,  सोमवार से गुरुवार के डेली एपिसोड में दर्शक उन्हें और करीब से जान सकेंगे।

तो मलाइका अरोड़ा के जीवन का एक नया साइड एक्सप्लोर करने के लिए उनके पहले डिजिटल एडवेंचर में शामिल होने के लिए तैयार हो जाइए जिसकी शुरुआत 5 दिसंबर, सोमवार से गुरुवार केवल डिज्नी + हॉटस्टार पर होने वाली है।

getinf.dreamhosters.com

Related posts