मधुरिमा तुली ने दशहरे पर अपने परिवार के लिए घर पर मिठाइयाँ बनाने की अपनी योजना पर बात की!

मधुरिमा तुली देश की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। फिल्मों और टीवी से लेकर ओटीटी की दुनिया तक, उन्होंने हर जगह एक कलाकार के रूप में अपनी छाप छोड़ी है और हमें निश्चित रूप से उनकी यात्रा पर बहुत गर्व है। वह वास्तव में अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन के बीच संतुलन बनाने की कला में निपुण है और इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि विशेष त्योहारों और छुट्टियों के दौरान, वह हमेशा अपने और अपने परिवार के लिए समय निकाल लेती है। सबसे अच्छे तरीके से नवरात्रि का जश्न मनाने के बाद, यह अभिनेत्री अब दशहरे का इंतजार कर रही है। वैसे अंदाजा लगाइए कि इस साल उनकी दशहरा पर क्या योजनाएं हैं और यह पिछले साल से कैसे अलग है? इस पर बात करते हुए उन्होंने बताया की,

” मैं हमेशा यह सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश करती हूं कि विशेष छुट्टियों और उत्सव के दिनों के दौरान, मैं अपने परिवार के साथ वहां रहूं। इस नवरात्रि में हमने एक साथ अच्छा समय बिताया। गरबा का आनंद लेने से लेकर आरती और पूजा में भाग लेने तक, मुझे इन सब का सौभाग्य मिला है। फिलहाल, मैं दशहरे का इंतजार कर रहा हूं और इस साल, मैं इसे अपने परिवार और घर आने वाले कुछ रिश्तेदारों के लिए एक मीठी दावत बनाने की योजना बना रहा हूं। मैं खुद ही लड्डू और बादाम हलवा जैसी मिठाइयां बनाने के लिए तैयार हूं। मैं इस समय से इसका इंतजार कर रहा हूं। मैं बहुत उत्साहित हूं। में मेरे सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों को, और आप सभी को दशहरा 2023 की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देती हूं। समाज से बुराई की तरह ही हमारे अंदर की विषाक्तता भी खत्म हो, और हम सभी बेहतर इंसान बनें, समाज को रहने के लिए एक बेहतर स्थान बनाए।”

मधुरिमा की ओर से यह काफी दिलचस्प है, है ना? हम उनकी मीठी दावत का इंतजार कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि उनके परिवार को अभिनेत्री द्वारा तैयार की गई स्वादिष्ट मिठाइयों का आनंद लेंगे। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Getmovieinfo.com

Related posts