भीगी साड़ी में नजर आईं एक्ट्रेस रूचि गुर्जर, वायरल हुई तस्वीरें

साड़ी की सुंदरता कभी भी फैशन से बाहर नहीं जाती है। हमारी बॉलीवुड डीवाज़ भी इससे सहमत हैं इसलिए उन्हें अक्सर पहले हुए देखा जाता है। हाल ही में खूबसूरत एक्ट्रेस रूचि गुर्जर ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। वह आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरों से सोशल मीडिया पर धमाल मचाती हैं इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. इस बार वह भीगी साड़ी में नजर आ रही हैं। फिलहाल रुचि की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर तहलका मचा रही हैं जो आप देख सकते हैं। वायरल हो रही इन तस्वीरों में एक्ट्रेस का साड़ी लुक है जो बोल्ड अंदाज में देखा जा रहा है. ऑरेंज कलर की साड़ी में वह कमाल की लग रही हैं और इन तस्वीरों में वह वाकई बहुत खूबसूरत लग रही हैं.

रुचि भीगे बदन में बेहद खूबसूरत अंदाज में पोज दे रही हैं और उनका ये अंदाज उनके फैंस को बेताब कर रहा है. फोटोज में उनके चेहरे की खुशी देखते ही बन रही है और रुचि की इस हंसी से लाखों लोग घायल हो रहे हैं.

रूचि गुर्जर ने चमकीले न्यूड पिंक लिपस्टिक के साथ लुक को पूरा किया और उनके बालों को बीच में बांटा गया था। उनका हॉट फोटोशूट कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया क्योंकि उन्होंने कैमरों के सामने अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट किया और उन्होंने सचमुच हॉटनेस बढ़ा दी।

getmovieinfo.com

Related posts