भिड़े ने नए साल के जश्न को मनाने के लिए करवाई वोटिंग

@shahzadahmed

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में दर्शकों का बहुत सारे हास्य के साथ मनोरंजन होने वाला है

आप सभी यह जानते ही है कि साल ख़त्म होने ही वाला है और हर साल की तरह गोकुलधाम सोसाइटी नए साल के स्वागत की तैयारी में लग चुकी है।पर कोई भी प्लान बनाने से पहले भिड़े सबकी सहमति सुनिश्चित करना चाहते है। हालांकि वह खुद कोरोना काल के कारण इस पार्टी से सहमत नहीं है, पर अपना निर्णय थोपने से पहले उन्हें सबकी सहमति भी पता करनी है।इसीलिए गोकुलधाम सोसाइटी में पार्टी होगी या नहीं यह जानने के  लिए भिड़े सोसाइटी के सभी सदस्य को क्लब हाउस में वोटिंग करने के लिए बुलाते है।

भिड़े क्लब हाउस में एकत्रित हुए सभी सदस्य को दो ग्रुप ने विभाजित होने के लिए कहते है। पार्टी करने के पक्ष में होने वाले लोगो को वह बाई ओर तो वही पार्टी  करने से असहमत लोगों को दाई ओर खड़े रहने को कहते है। पार्टी न करने से सहमत लोगो की गिनती ज़्यादा होने के कारण भिड़े इस बार के समारोह नहीं मनाने की घोषणा करते है। जेठालाल जो पार्टी करने के विचार के खिलाफ खड़े होते है अचानक से बबिताजी को दूसरी ओर देख़ते है जिन्हे पार्टी मनानी होती है। यह महसूस करते ही जेठालाल चुपचाप अपना पक्ष बदलकर दाई से बाई ओर चले जाते है जिससे दोनों पक्षों के वोटों की गिनती बराबर हो जाती है।

https://www.instagram.com/p/CJLfql5pxyg/?igshid=hgey9uovkosm

जेठालाल की वजह से अब दोनों पक्षों के वोट समान हो चुके है।गोकुलधाम सोसाइटी के नए साल की पार्टी का अब कैसे होगा फैसला? दोनों पक्षों की गिनती बराबर हो चुकी है। अब क्या कोई सदस्य अपना पक्ष बदलकर गिनती बदलेगा? कैसे होगा गोकुलधाम सोसाइटी में नए साल को जश्न जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

#sabtv #show #taarakmehtakaooltahchashmah
#entertainment

Related posts