भिड़े और माधवी में मनमुटाव

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में भिड़े कुछ ऐसी गलती कर देते है कि उसे माधवी से छिपाने के अलावा उनके पास दूसरा कोई चारा ही नहीं है। हो सकता है उनके इस गलती की उन्हें बहुत बड़ी किम्मत चुकानी पड़े।

दरअसल माधवी भिड़े को उनकी साड़ी को इस्त्री करने की बिनती करती हैं और किसी जरुरी काम से सोनू के साथ बाहर चली जाती हैं।अनजाने में भिड़े से वह साड़ी जल जाती है और उस में छेद हो जाता है। यह बात माधवी को पता चल जाये तो वह उनपर बहुत गुस्सा हो जाएगी इसलिए भिड़े इस समस्या का समाधान निकालने का सोचते हैं। शायद उनके दोस्त उन्हें कुछ तरकीब बता दे इसलिए भिड़े मदद मांगने प्रथम जेठालाल के पास जाते है जो उन्हें तारक मेहता के पास भेज देते है।तारक भिड़े को सला देते है कि वह माधवी के लिए वैसेही साड़ी खरीद ले जिससे माधवी को बात का पता नहीं चलेगा| इसलिए भिड़े तुरंत साडी ढूंढ़ने मॉल चले जाते हैं।

संयोग से माधवी और सोनू भी उसी मॉल में है जहां भिड़े गए हैं। अचानक पार्किंग में खड़ी सखाराम पे माधवी की नजर जाती है।भिड़े तो घर पर ही थे फिर सखाराम मॉल में कैसे? इस सोच से चिंतित माधवी भिड़े को तुरंत फ़ोन करती है।माधवी को साड़ी के बारे में कुछ बताना सही नहीं यह सोचकर भिड़े बहाना बनाकर बात को टाल देते हैं।

दाल में कुछ काला है इसका अंदाजा माधवी को लग गया है।भिड़े किसी बात को छिपाने की कोशिश कर रहें हैं पर माधवी को अब तक यह पता नहीं है कि भिड़े से साड़ी जल गयी हैं। किस्सा बड़ा ही रोमांचक होनेवाला है।क्या होगा जब भिड़े साड़ी खरीदते हुए पकड़े जायेंगे? जानने के लिए देखते रहिये असित कुमार मोदी द्वारा लिखित और निर्मित और नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शनिवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर| तारक मेहता का उल्टा चष्मा यह भारतीय टेलीविजन शो पहली बार 28 जुलाई, 2008 को प्रसारित किया गया था और यह शो अब तक 3300 से अधिक एपिसोड पूरे कर चुका है।

getmovieinfo

 

Related posts