भारत के सबसे बड़े पोकर प्‍लेटफॉर्म PokerBaazi.com ने शाहिद कपूर को अपना ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बनाया

नई दिल्‍ली,भारत के सबसे बड़े पोकर प्‍लेटफॉर्म PokerBaazi.com ने आज बॉलीवुड के सुपरस्‍टार शाहिद कपूर को अपना ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बनाने की घोषणा की है। पोकरबाज़ी भारत में पोकर के लिये एक मजबूत इकोसिस्‍टम बनाना चाहता है और इस ब्राण्‍ड के साथ शाहिद का जुड़ना पोकर को जन-साधारण के बीच लोकप्रिय बनाने और उस पर जागरूकता निर्मित करने के लिये इसकी प्रतिबद्धता के अनुरूप है।

शाहिद कपूर के आने के साथ PokerBaazi.com जल्‍दी ही अपना नया मार्केटिंग कैम्‍पेन शुरू करेगा। इसमें आने वाले दिनों में एक टेलीविजन विज्ञापन को लाया जाएगा। इस विज्ञापन में शाहिद और पोकरबाज़ी के सहयोग का प्रचार किया जाएगा और इसके साथ ही ब्राण्‍ड यह संदेश भी देगा कि पोकर ऐसा खेल है, जिसमें अपने कौशल की मदद से महारत हासिल की जा सकती है।
अपने ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर के रूप में शाहिद कपूर का स्‍वागत करते हुए, बाज़ीगेम्‍स के फाउंडर और सीईओ नवकिरण सिंह ने कहा, “हम शाहिद को अपने पोकरबाज़ी परिवार के सबसे नये सदस्‍य के रूप में पाकर उत्‍साहित हैं।

शाहिद के साथ हमें अपने ब्राण्‍ड के लिये एक परफेक्‍ट मैच मिला है, क्‍योंकि न केवल उनकी शख्सियत, बल्कि अपनी कला के साथ लगातार प्रयोग करने की उनकी आदत बड़ी खूबसूरती से हमारे इस विचार के साथ मेल खाती है कि एक नये खेल को देश में वह सराहना मिले, जिसका वह हकदार है। इस भागीदारी के साथ हमने भारत में पोकर का इकोसिस्‍टम बनाने और पोकर को घर-घर में खेला जाने वाला खेल बनाने के अपने बड़े लक्ष्‍य की ओर एक कदम बढ़ाया है। हमें शाहिद के साथ एक सफल सहयोगकी आशा है और आने वाले कैम्‍पेन से हम पोकरबाज़ी की कहानी के बारे में मायने रखने वाली चर्चाओं को प्रेरित करने की उम्‍मीद करते हैं।”

इस गठजोड़ के बारे में शाहिद कपूर ने कहा, “भारत के सबसे बड़े पोकर प्‍लेटफॉर्म पोकरबाज़ी के साथ जुड़ना मेरे लिये काफी खुशी की बात है, जोकि तेजी से फल-फूल रही इस क्रांति को चला रहा है। अपने कई अनोखे फीचर्स के साथ यह ऑनलाइन पोकर को सीखना और खेलना काफी आसान और तेज बना देता है और इस प्रक्रिया में प्‍लेयर को जीवन की कुशलताएं मिलती हैं, जैसे रणनीतिक ढंग से सोचना, जोखिमों को संभालना, आदि। हमारा गठजोड़ केवल इस कारण से नहीं है कि हम दोनों ही अपने-अपने क्षेत्रों में बदलाव लाने में यकीन रखते हैं, बल्कि ऐसा करते हुए हम अपने दर्शकों का मनोरंजन करने की भी भरपूर इच्‍छा रखते हैं। उम्‍मीद है कि मैं ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों तक पहुँचने में पोकरबाजी की मदद करूंगा, ताकि भारत में इस खेल को कई समर्थक मिल सकें।”

PokerBaazi.com ने हाल में अपने ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म पर एक बिलियन हैंड्स के खेलने की उपलब्धि हासिल की थी। यह गठजोड़ इस अनोखी उपलब्धि के जश्‍न को बढ़ाता है और भारत में पोकर के तेजी से बढ़ रहे इकोसिस्‍टम में योगदान देने के PokerBaazi.com के लगभग आठ साल के सफर को यादगार बनाता है।

getmovieinfo.com

Related posts