‘भाभीजी घर पर हैं’ के लोकप्रिय किरदार मलखान सिंह यानी अभिनेता दीपेश भान का हुआ निधन

‘भाभीजी घर पर हैं’ के लोकप्रिय किरदार मलखान सिंह यानी अभिनेता दीपेश भान का निधन हो गया है

फेमस टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में मलखान का किरदार निभाकर लोगों को हंसाने वाले एक्टर दीपेश भान का निधन हो गया है।दीपेश महज 41 की उम्र में ये संसार छोड़ कर चले गए। जानकारी के अनुसार एक्टर क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AndTV Official (@andtvofficial)

सुबह क्रिकेट खेलते दौरान उनके नाक और मुंह से खून निकलना शुरू हुआ और वहीं मौत हो गई। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। दीपेश के साथ काम करने वाले प्रोडक्शन टीम के कर्मी बताते हैं कि दीपेश काफी सेहतमंद थे और फिटनेस को लेकर ध्यान देते थे।एक्टर दीपेश भान के निधन की खबर को शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत ने सच बताया है। उन्होंने खबर की पुष्ट की है। साथ ही सोशल मीडिया पर कई एक्टर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

भले ही दीपेश को ज्यादा पहचान ‘भाबी जी घर पर है’ से मिली लेकिन इससे पहले भी वह कई कॉमेडी शो की जान रहे हैं। वह ‘भूतवाला सीरियल,’ ‘एफआईआर’, ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’ के साथ ‘चैंप’ और ‘सुन यार चिल मार’ जैसे शोज में भी काम कर चुके हैं। इसके साथ ही वह बॉलीवुड की फिल्म ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में भी नजर आए थे।

getmovieinfo.com

Related posts