ब्रांड अंबेस्‍डर कैटरीना कैफ  के साथ वीट  का नया अभियान  ‘#VeetItToBelieveIt

हेयर रिमूव उत्‍पादों में वर्ल्‍ड लीडर, वीट® ने  नया अभियान  ‘#VeetItToBelieveIt लॉंच किया है जो  उपभोक्‍ताओं को वीट प्रोफेशनल® वैक्‍स स्ट्रिप्‍स के साथ प्रोफेशनल वैक्सिंग जैसे परिणाम देता हैं।  वीट प्रोफेशनल® रेडी-टू-यूज फुल बॉडी वैक्‍स स्ट्रिप्‍स सबसे छोटे* बालों को हटाकर 28 दिनों* तक चिकनी त्‍वचा प्रदान करता है। नया उत्‍पाद पैक एक अनूठे क्‍यूआर कोड के साथ आता है, ताकि उन ग्राहकों को शिक्षि‍त और मार्गदर्शन किया जा सके, जो घर पर खुद ही वैक्‍स करने का सही तरीका सीखने की कोशिश कर रहे हैं। वीट प्रोफेशनल® वैक्‍स स्ट्रिप्‍स हाफ बॉडी वैक्‍स स्ट्रिप्‍स (8 स्ट्रिप्‍स) के लिए 109 रुपए की शुरुआती कीमत पर पूरे भारत में रिटेल स्‍टोर्स और ई-कॉमर्स वेबसाइट पर उपलब्‍ध है।

अभियान के बारे में बताते हुए, डिलेन गांधी, रीजनल मार्केटिंग डायरेक्‍टर, साउथ एशिया – हेल्‍थ एंड न्‍यूट्रिशन, रेकिट, ने कहा, “आज उपभोक्‍ताओं के बीच घर पर ही प्रभावी और क्विक सेल्‍फ-ग्रूमिंग समाधानों की मांग तेजी से बढ़ रही है और वीट निरंतर एक बेहतर और सहज अनुभव प्रदान करने की दिशा में काम कर रहा है, जो मिनटों में उल्‍लेखनीय परिणाम सुनिश्चित करता है। ब्रांड अंबेस्‍डर कैटरीना कैफ के साथ हमारा नया विज्ञापन ‘#VeetItToBelieveIt बनाए प्रोफेशनल वैक्सिंग को आसान’ प्रोफेशनल वैक्सिंग जैसे परिणाम के साथ सेल्‍फ-वैक्सिंग को एक नई ऊंचाई पर ले जाता है, जिसे उपभोक्‍ता स्‍वयं भी प्राप्‍त कर सकते हैं।

अनुपमा रामास्‍वामी, चीफ क्रिएटिव ऑफ‍िसर, हवास वर्ल्‍डवाइड इंडिया ने कहा, “वीट प्रोफेशनल® वैक्‍स स्ट्रिप्‍स हर महिला को खुद ही वैक्सिंग करने की शक्ति प्रदान करता है। न केवल प्रोफेशनल वैक्सिंग जैसा परिणाम, बल्कि इसका आसान उपयोग सभी को आश्‍चर्यचकित कर देता है। इसलिए, टीवीसी की कहानी में एक सरप्राइज एलीमेंट की मांग थी। इसलिए, जब नया विज्ञापन वीट प्रोफेशनल® के साथ हासिल किए जा सकने वाले प्रोफेशनल वैक्सिंग जैसे परिणामों पर प्रकाश डालता है, तब यह ब्रांड अंबेस्‍डर कैटरीना कैफ का उपयोग भी आश्‍चर्यजनक तरीके से करता है।”

Getmovieinfo.com

Related posts