बॉलीवुड मूवी ‘धूप छांव’ बन कर तैयार,जल्द ही देश भर में होगी रिलीज

फ़िल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राहुल देव,अतुल श्रीवास्तव जैसे बॉलीवुड स्टार्स नजर आएंगे

धूप छाँव पारिवारिक भावनाओं और मूल्यों के इर्द-गिर्द घूमती एक इंडियन फिल्म है, जो बन कर तैयार है। इस फिल्म को देशभर में भव्य तरीके से रिलीज करने की योजना है और बहुत जल्द ही फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी। ये जानकारी फिल्म के निर्माता सचित जैन व साक्षी जैन  ने दी।

सचित जैन के अनुसार फिल्म ‘धूप छांव’ को पूरे देश मे भव्य तरीके से रिलीज किया जाएगा। फिल्म में दो भाइयों की कहानी है। यह महत्वपूर्ण सन्देश के साथ एक बेहतरीन पारिवारिक मनोरंजन से भरपूर सिनेमा होगी। यूं कहें कि यह फ़िल्म छोटे बच्चों, वयस्क और बुजुर्गो को कनेक्ट करेगी। जैन ने बताया कि पिछले कुछ दिनों में भारतीय सिनेमाई दर्शकों ने पारिवारिक फिल्म को खूब पसंद किया है। लोग फिर से परिवार के साथ फिल्में देखना पसंद कर रहे हैं। फ़िल्म ‘धूप छांव’ ऐसे दर्शकों के लिए बेहतर ऑप्शन होगी। हमारी फ़िल्म की कहानी में पारिवारिक तानेबाने के साथ इमोशनल कॉमेडी को खूब तबज्जो दी गयी है।
फिल्म ‘धूप छांव’ का निर्माण फॉरएवर बिग एंटरटेनमेंट बैनर के  तले किया गया है। इस फिल्म से निर्माता सचित जैन ने आईटी प्रोफेशन से फ़िल्म निर्माण की ओर रुख़ किया है। बतौर निर्माता उनकी यह पहली फिल्म है। उन्होंने काफी कम उम्र में ही एक बेहतरीन भारतीय फिल्म का निर्माण किया है, जो अब थियेटर को हिट करने के लिए तैयार है। इस फ़िल्म में प्रसिद्ध अभिनेता राहुल देव,अतुल श्रीवास्तव,समीक्षा भटनागर, अहम शर्मा, राहुल बग्गा, शुभांगी लतकर,आशीष दीक्षित, आर्यन बजाज,शैलेन इत्यादि महवपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे साथ ही अभिषेक दुहान व स्मृति भतीजा मुख्य भूमिका में हैं। फ़िल्म की कहानी संजय जैन की है और  लेखक हेमंत शरण और अमित सरकार व निर्देशक हेमंत शरण हैं।

फ़िल्म की यूएसपी इसके गाने हैं। संगीतकार अमिताभ रंजन,नीरज श्रीधर व काशी रिचर्ड हैं तथा बॉलीवुड के दिग्गज गायक कैलाश खेर,जावेद अली,अन्वेषा,भूमि त्रिवेदी,सलमान अली और अरुण देव यादव ने इस फिल्म के गानों में अपनी आवाज दी है। मीडिया कंसल्टेंट सर्वेश कश्यप हैं।

getmovieinfo.com

Related posts