बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान भी पीएम की अपील के बाद आर्थिक मदद के लिए आगे आए हैं

शहज़ाद अहमद

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से अपील की है कि वह पीएम केयर्स फंड में आर्थिक सहयोग दें

पीएम के आह्वाहन के बाद लोग लगातार आर्थिक सहयोग दे रहे हैं

शाहरुख खान की कोलकाता नाइट राइडर्स और रेड चिलीस इंटर्टेनमेंट ने पीएम केयर्स, महाराष्ट्र सीएम रिलीज फंड में कोविड-19 से लड़ाई के लिए बड़ी मदद का ऐलान किया है।
शाहरुख खान ने इस बाबत एक ट्वीट करके जानकारी दी है। ट्वीट में उन्होंने एक रिलीज जारी की है उसमे कहा गया है कि रात के बाद नए दिन की सहर आएगी, दिन नहीं बदलेगा, तारीख बदल जाएगी। मैं आपके और आपके परिवार के लिए प्रार्थना कर रहा हूं, मेरे लिए भी आप यही प्रार्थना कीजिए और कृपा करके कुछ दिनों के लिए एक दूसरे से शारीरिक तौर से थोड़ा दूर और दूर और दूर..। शाहरुख खान ने ट्वीट करके लिखा कि भारत और सभी भारतीय एक परिवार हैं। पीएम केयर्स फंड में कोलकाता नाइट राइडर्स, जिसके सह मालिक शाहरुख खान, गौरी खान, जूही चावला, जय मेहता हैं ने दान देने का फैसला लिया है।

महाराष्ट्र चीफ मिनिस्टर रिलीज फंड में रेड चिलीज इंटरटेनमेंट जिसके मालिक शाहरुख खान, गौरी खान हैं ने आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है। इसके अलावा स्वास्थ्य सो के क्षेत्र में जुटे लोगों के लिए 50 हजार पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट देने की घोषणा की गई है, जिसे केकेआर और मीर फाउंडेशन देगी। पीपीई पश्चिम बंगाल और महाराष्ट्र सरकार को दिए जाएंगे।एक साथ- द अर्थ फाउंडेशन और मीर फाउंडेशन हर रोज मुंबई में 5500 लोगों को खाना खिलाएगी। साथ ही एक किचन भी शुरू किया जाएगा।जहां 2000 लोगों का खाना हर रोज तैयार होगा जिसे स्वास्थ्य क्षेत्र में जुटे लोगों,घर में काम करने वाले लोगों को दिया जाएगा।जो अपने लिए खाने का इंतजाम नहीं कर सकते हैं। बता दें कि रेड चिलीज इंटरटेनमेंट, रेड चिलीज वीएफएक्स, केकेआर, मीर फाउंडेशन शाहरुख खान की कंपनियां हैं।

Getmovieinfo.com

Tags #shahrukhkhan #pmcaresfund #srkdonateforcovid #covid19pandemic #bollywood

Related posts