बॉलीवुड और टेलीविजन अभिनेत्री आकांक्षा पुरी ने चार होली पार्टियों में भाग लिया

आकांक्षा पुरी ने अपना करियर दक्षिण में शुरू किया और जल्द ही मधुर भंडारकर की कैलेंडर गर्ल्स में मुख्य नायिका बन गईं। अपने टैलेंट और पॉपुलैरिटी से एक्ट्रेस अब टेलीविजन इंडस्ट्री में धूम मचा रही हैं। स्वयंवर – मीका दी वोहती का खिताब जीतने के बाद उनके जीवन में आगे क्या हो रहा है, यह जानने के लिए उनके प्रशंसक बेताब हैं। जबकि अभिनेत्री ने अपने व्यक्तिगत स्थान के लिए इसे शांत रखा, उन्होंने अपनी पेशेवर योजनाएँ साझा कीं।

अपने बयान में आकांक्षा पुरी कहती हैं, “मैं सफलता की एक रोमांचक यात्रा शुरू करना चाहती हूं. मुझे दर्शकों से जो प्यार और समर्थन मिल रहा है, उसने मुझे कुछ अच्छा काम करने और उनका मनोरंजन करने के लिए प्रेरित किया है. मैंने हाल ही में सेलिब्रिटी प्रबंधन में अग्रणी कंपनियों में से एक पिनेकल सेलिब्रिटी मैनेजमेंट को साइन किया है। और जल्द ही आप सभी को उन परियोजनाओं के बारे में पता चल जाएगा जो मैं उनके सहयोग से कर रही

हूं। शुरुआत करने के लिए, मैंने पहली बार होली में लगातार चार पार्टियों में भाग लिया। मुंबई उनके द्वारा प्रबंधित किया गया। कार्यक्रम एक बड़ी सफलता थी, और मुझे उन सभी में शामिल होना बहुत अच्छा लगा।”

आकांक्षा का पिनेकल सेलेब्रिटी मैनेजमेंट के साथ अनुबंध अभिनेत्री के लिए गेम-चेंजर साबित हुआ है, क्योंकि उन्हें पहले ही चार कार्यक्रमों में आमंत्रित किया जा चुका है, जो उनकी बढ़ती लोकप्रियता का एक स्पष्ट संकेत है। एजेंसी उनके लिए एक मूल्यवार्यक्रमों में उनकी उपस्थिति उनके प्रशंसकों के लिए खुशी का एक बड़ा स्रोत रही है, जो उन्हें व्यक्तिगत रूप से देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसा ही एक कार्यक्रम न संपत्ति साबित हुई है, क्योंकि वे देश के कुछ सबसे बड़े होली कार्यक्रमों के आयोजन में सहायक रहे हैं। इन का बोरीवली में आयोजित किया गया था, जहां उनके साथ जाने-माने संगीतकार सचेत-परंपरा भी थे। इस कार्यक्रम में 7000 सदस्यों ने भाग लिया। एक अन्य कार्यक्रम ट्यूलिप स्टार में आयोजित किया गया, जहां 3000 लोग मौजूद थे, जिनमें कई हस्तियां शामिल थी। तीसरा कार्यक्रम होली आक्रमण का आयोजन आनंद मिश्रा ने मुंबई के ओशिवारा में संतोष गुप्ता के साथ मिलकर किया था और इसमें 2000 लोगों की भीड़ देखी गई थी। चौथा कार्यक्रम दक्षिण मुंबई में आयोजित किया गया था, जहां आकांक्षा के शानदार प्रदर्शन को देखने के लिए 3000 सदस्य मौजूद थे।

आकांक्षा के एजेंसी के साथ करार ने उनके लिए ढेर सारे अवसर खोल दिए हैं, जिससे 2023 उनके करियर के सबसे व्यस्त वर्षों में से एक बन गया है। एजेंसी इस साल पहले ही चार होली कार्यक्रम आयोजित कर चुकी है, जिसमें आकांक्षा के लिए बैंगलोर में दो और अतिथि कार्यक्रम निर्धारित हैं।

Getmovieinfo.com

Related posts