बाघा की हरकतों ने किया गोकुलधामवासियों को हैरान

पुरुष मंडल की पार्टी शार्टी वाली स्पेशल ड्रिंक ने बाघा पर असर दिखाना चालू कर दिया है। स्पेशल ड्रिंक पीने के बाद बाघा का टेढ़ा शरीर अब सीधा हो गया है।पर उनकी हरकतों ने सभी गोकुलधामवासियों को परेशान कर दिया है।महिला मंडल टेंशन में आ जाती है कि आखिर कोल्ड्रिंक पीने पर बाघा को क्या हो गया है, वही दूसरी ओर पुरुष मंडल को अपनी चोरी पकड़ी जाने का डर लग रहा है।

दरअसल बाघा अनजाने में कुछ तीखा खा लेते है और वह सहन न होने पर गलती से पुरुष मंडल की स्पेशल ड्रिंक पी जाते है। फिर क्या, वह स्पेशल ड्रिंक बाघा के साथ सभी गोकुधामवासियों के होश उड़ा देती है।बाघा अचानक से अजीबो- गरीब हरकते करना शुरू कर देते है।वह अकेले डांस और गाना गाने लगते है।फिर अचानक से पार्टी से गायब हो जाते है।सभी गोकुलधामवासी उन्हें ढूंढ़ते ढूंढ़ते परेशान हो जाते है। बड़े समय तक खोजने पर वह पिक्चर के डायलॉग बड़बड़ाते हुए रिसोर्ट के परिसर में मिल जाते है।

बाघा की यह दशा देख सभी गोकुलधामवासी को यह सवाल आ रहा है कि आखिर बाघा को कैसे नार्मल किया जा सकता है? उनकी यह स्तिथि अगर ऐसी ही कायम रही तो वह जरूर उनकी सेहत के लिए हानिकारक साबित होगा| कैसे संभालेंगे गोकुलधामवासी बाघा को यह जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा

Getmovieinfo.com

Related posts