बबिता और जेठालाल में छिड़ेगी अनबन

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में जेठालाल एक बहुत बड़ी उलझन में फस चुके है और इसी के चलते वह असहाय महसूस कर रहे है।एक तरफ बबिता और अय्यर को अपने फ़ोन की चिंता सताई जा रही है और दूसरी ओर जेठालाल फ़ोन की चोरी हो जाने से परेशान हो गये है।

गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स पर कुछ वसूलीदार आते है और जेठालाल से पैसों की मांग करते है। जब जेठालाल उन्हें पैसे देने से इंकार करते है तो वह जेठालाल और बबिता के फ़ोन लेकर चले जाते है।जेठालाल को खुद के फ़ोन से ज्यादा बबिताजी के फ़ोन की चिंता होने लगती है।वही दूसरी ओर गोकुलधाम सोसाइटी में बबिता और अय्यर अपने फ़ोन ठीक हो जाने की खबर का इंतज़ार कर रहे है| वह जेठालाल को लगातार फ़ोन करने की कोशिश करते है पर वह बात टालने के लिए उनका फ़ोन नहीं उठा रहे है। जेठालाल को इस बात की चिंता सताई जा रही है कि अय्यर और बबिता को इस सच्चाई के बारे में पता चलेगा तो वह क्या प्रतिक्रिया देंगे।

जेठालाल से कोई जवाब न मिलने के कारण बबिता और अय्यर गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स पहुंच जाते है।जेठालाल को उन दोनों का सामना करना ना पड़े इसलिए वह गोडाउन में सामन के पीछे जाकर छिपने की कोशिश करते है।बबिता और अय्यर को इस बात का बिलकुल अंदाज़ा नहीं है कि उनका फ़ोन वसूलीदारो के कब्ज़े में है और यह सब जेठालाल की आखों के सामने हुआ है। क्या बबिता और अय्यर जेठालाल की इस परिस्थिति को समझेंगे या उनपर नाराज होंगे? जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा।

getmovieinfo

Related posts