बड़ा अपडेट: निक्की तंबोली एक विशेष शूटिंग के लिए दिल्ली रवाना

निक्की तंबोली एक ऐसी दिवा हैं जो कामुकता और आकर्षण को सही और वास्तविक अर्थों में व्यक्त करती हैं। हर बार जब वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और ऑन-स्क्रीन पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराती है, तो हम वास्तव में वास्तव में गर्मी और तपिश महसूस करते हैं। पोज देने और हॉट फोटोशूट कराने की कला उनके खून में है और ऐसा हम कई मौकों पर देख चुके हैं। वर्षों से उनकी लगातार कड़ी मेहनत और प्रयासों के सौजन्य से, उन्होंने सफलतापूर्वक समृद्धि का जीवन और ‘दूध और शहद’ के लायक समय अर्जित किया है।

वह जल्द ही अपनी आगामी रिलीज ‘पपी लव’ के साथ ओटीटी की दुनिया पर छाने के लिए तैयार हैं। इसके साथ ही, उनकी अन्य शूटिंग और कार्य प्रतिबद्धताएं भी सर्वोच्च प्राथमिकता हैं, जिन पर वह वर्तमान में ध्यान केंद्रित करने में व्यस्त हैं। दिवा ने हाल ही में एक विशेष कार्य शूट के लिए नई दिल्ली के लिए उड़ान भरी और अपने प्रशंसकों के साथ अपने दिन के बारे में दिलचस्प झलकियाँ साझा कर रही हैं।

उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ इंस्टाग्राम स्टोरी साझा कीं, जहां वह एक रानी की तरह अपनी सुंदरता और अनुग्रह को अपनाती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, हम उसे अपने नाखूनों के प्रति विशेष प्यार दिखाते हुए भी देखते हैं, क्योंकि वह अपने शो से पहले अपने ग्रूमिंग सेशन का आनंद लेती है। अपने शूट के बारे में वह कहती हैं,

“खेर, मुझे दिल्ली आना बहुत पसंद है। मैं यहां एक बहुत ही विशेष शूट के लिए आयी हूं और मैं यहां अपने हर समय का आनंद ले रही हूं। मैं समझती हूं कि मेरे शूट के विवरण के बारे में पूछताछ और जिज्ञासा की भावना है, लेकिन यह सब आदर्श समयरेखा के अनुसार, बहुत जल्द ही सामने आ जाएगा । मैं इस काम की शूटिंग के लिए पूरी तरह से उत्साहित हूं। फिंगर क्रॉसड।”

काम के मोर्चे पर, निक्की तंबोली ‘पपी लव’ के साथ ओटीटी में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहां वह एक पंजाबी एनआरआई लड़की की प्रमुख भूमिका निभाएंगी। इस तथ्य को देखते हुए कि पूरी कहानी उनके चरित्र के इर्द-गिर्द घूमती है, उनके प्रशंसक विशेष रूप से उत्साहित हैं। आप सभी रिलीज़ के लिए कितने उत्साहित हैं? हमें नीचे टिप्पणी अनुभाग में अपने सभी विचार बताएं और अधिक अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहें।

Getmovieinfo.com

Related posts