बजेगा सायरन, होगी धमाकेदार एंट्री ‘सूर्यवंशी’ की, 6 अगस्त को सिर्फ एंड पिक्चर्स पर

अब होगा 3 गुना एक्शन, एंटरटेनमेंट और फन, जहां होगी धमाकेदार एंट्री हमारे सिम्बा, सिंघम और सूर्यवंशी की! रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में एक्शन का धमाकेदार पंच लगाते हुए सूर्यवंशी हमें न सिर्फ 90 के दशक के हिट गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ के जरिए पुरानी यादों से भिगा देगी बल्कि आतंकवाद के खिलाफ इस जबर्दस्त तिकड़ी का एक्शन से भरा युद्ध भी दिखाएगी। एंड पिक्चर्स के पावर-पैक्ड सैटरडे प्रीमियर पार्टी के लिए सूर्यवंशी एक परफेक्ट मूवी है। आज़ादी के इस महीने में सैटरडे प्रीमियर पार्टी हर शनिवार रात 8 बजे एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्मों के प्रीमियर लेकर आ रहा है, जिसकी शुरुआत 6 अगस्त को फिल्म सूर्यवंशी के साथ होगी।

जहां सिम्बा जबर्दस्त हाजिरजवाबी और फुल-ऑन स्वैग लेकर आए, वहीं सिंघम, रोहित शेट्टी के शानदार पुलिसवालों के संसार में शेर की दहाड़ के साथ गरजे। इस फ्रेंचाइज़ी को आगे ले जाते हुए वीर सूर्यवंशी ने एक अनुशासन के साथ इन दोनों का बेस्ट पेश किया। इस असली मसाला एंटरटेनर में अक्षय कुमार वीर सूर्यवंशी के रोल में हैं, जिनके साथ सिम्बा के रोल में रणवीर सिंह, सिंघम के रूप में अजय देवगन और रिया के रोल में खूबसूरत कैटरीना कैफ हैं। इनके अलावा जावेद जाफरी, विवान भटेना और निकितिन धीर ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं।

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कैटरीना कैफ ने कहा, “मैं बताना चाहूंगी कि रोहित शेट्टी की फिल्म के लिए शूटिंग करना एक बिल्कुल अलग अनुभव है। और इसे अक्षय कुमार के साथ करना तो और भी रोमांचक हो गया था। मुझे एक सीन याद है, जहां मुझे अक्षय को थप्पड़ मारना था और मैं झिझक रही थी क्योंकि यह चेहरे पर ज़ोर का असली थप्पड़ था। और इसने मुझे उस वक्त की याद दिला दी जब अक्षय और मैं हमारी फिल्म ‘वेलकम’ की शूटिंग कर रहे थे। यह बिलकुल उसी तरह का एहसास था। खैर, हमने टेक पूरा किया, कुछ हंसी-मजाक की और इस तरह अपना दिन समाप्त किया।”

जहां मुंबई पर आतंकवाद का साया मंडरा रहा है, वहीं एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी अपने शहर को बचाने की ड्यूटी पर निकल पड़े हैं। लेकिन वो अकेले नहीं हैं, उनके साथ रोहित शेट्टी की हाईपावर पुलिस जोड़ी – सिंघम और सिम्बा भी इस युद्ध में उनके साथ हैं। तीनों मिलकर इस रोमांच को एक नए लेवल पर ले जाते हैं। क्या यह दमदार पुलिस वाले शहर को इस दहशत से बचा पाएंगे?

getmovieinfo.com

Related posts