फैन्स की पसंदीदा टीवी एक्ट्रेस रूपल पटेल यानी कोकिला बेन कर रही हैं स्टार प्लस पर वापसी?

स्टार प्लस अपने दर्शकों को बेहद दिलचस्प और शानदार कंटेंट देने के लिए जाना जाता है और अपने आकर्षक शोज के जरिए दर्शकों को ढेर सारी भावनाओं से रूबरू कराता है। सभी से आगे बढ़ते हुए, स्टार प्लस एक ऐसा चैनल है जिसके पास शोज का एक कमाल का लाइनअप है जिसका मकसद न केवल एंटरटेन करना है, बल्कि एम्पावर करना भी है। इनमें अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में, ये रिश्ता क्या कहलाता है, तेरी मेरी डोरियां, इमली, ये है चाहतें, बातें कुछ अनकही सी और आंख मिचोली शामिल हैं, जो फैमिली ड्रामा और रोमांस पर केंद्रित हैं और दर्शकों द्वारा अच्छी तरह से स्वीकार किए गए हैं।

वहीं इस चैनल ने अतीत में ‘साथ निभाना साथिया’ जैसे कुछ आइकोनिक शोज भी दिए हैं, और अब सुनने में आया है कि साथ निभाना साथिया की रूपल पटेल उर्फ कोकिला बेन दर्शकों को लुभाने के लिए एक बार फिर लौट रही हैं। जी हां, अटकलों की मानें तो रूपल पटेल एक नए वेंचर के साथ स्टार प्लस पर वापस आएंगी। ऐसे में क्या यह कोई नया शो होगा? वैसे रूपल पटेल को उनके आइकोनिक किरदार कोकिला बेन के लिए जाना जाता हैं, और हमें हैरान है कि क्या दर्शकों को एक बार फिर अपनी पसंदीदा कोकिला बेन को देखने मौका मिलेगा? वेल रूपल पटेल का छोटे पर्दे पर लौटना वाकई अपने आप में खास होगा।

साथ निभाना साथिया एक आइकोनिक शो था और इसके किरदार भी लोगों के दिलों में अब तक जिंदा है। दर्शकों ने कोकिला बेन के किरदार की भव्यता देखी, और इस नए वेंचर के साथ, रूपल पटेल निश्चित रूप से दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन पर बांधे रखने वाली हैं क्योंकि वह एक बार फिर से वापसी कर रही हैं।

Getmovieinfo.com

Related posts