फिल्म 777 चार्ली की हुई स्पेशल स्क्रीन, स्क्रीनिंग में पहुंची मेनका गांधी और स्टार

10 जून को 777 चार्ली रिलीज होने के साथ, निर्माता यह सुनिश्चित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं कि इसे हर तरफ से समर्थन मिले

फिल्म कुछ दिनों पहले पूरे देश में शुरू हुई अग्रिम स्क्रीनिंग के साथ जगह-जगह जा रही है। स्क्रीनिंग से अब तक की प्रतिक्रियाएं जबरदस्त हैं और दिल्ली में एक स्क्रीनिंग निर्माताओं के लिए खुशी की बात थी जब एक कुत्ते के इर्द-गिर्द घूमती इस दिलकश फिल्म को मेनका गांधी, पशु अधिकार कार्यकर्ता और एक भाजपा नेता के रूप में ग्रहणशील दर्शक मिले।

श्रीमती गांधी ने अपनी टीम के कुछ सदस्यों के साथ फिल्म देखी और हर कोई इस छोटी सी बड़ी फिल्म से बहुत प्रभावित हुआ।

फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले और सह-कलाकार संगीता श्रृंगेरी के साथ स्क्रीनिंग में मौजूद रक्षित कहते हैं, “आप दर्शकों के लिए एक फिल्म बनाते हैं और लोगों को फिल्म पसंद करने और इससे इतनी खूबसूरती से जुड़ने से बेहतर कोई इनाम नहीं है। जब मेनका मैम ने आने और फिल्म देखने के लिए हामी भरी तो हमें सुखद आश्चर्य हुआ। जानवरों के प्रति उनके प्रेम को जानने के लिए, फिल्म पर उनकी राय महत्वपूर्ण थी।”

एक आदमी और एक कुत्ते के बीच एक खूबसूरत बंधन के बारे में फिल्म नवोदित किरणराज के द्वारा निर्देशित है और रक्षित शेट्टी (उनके बैनर परमवाह स्टूडियो के तहत) और जी एस गुप्ता द्वारा निर्मित है।

यह दिल को छू लेने वाली सामग्री थी जिसने फिल्म के साथ कई प्रसिद्ध नाम जोड़े। यूएफओ फिल्म का हिंदी संस्करण जारी कर रहा है, जबकि अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन, निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज और अभिनेता राणा दग्गुबाती क्रमशः मलयालम, तमिल और तेलुगु में फिल्म को रिलीज करेंगे। फिल्म के ट्रेलर को धनुष और साईं पल्लवी जैसे कलाकारों ने सराहा था।

777 चार्ली पूरे भारत में 5 भाषाओं में रिलीज़ होगी, जिसमें राज बी शेट्टी, बॉबी सिम्हा, शरवरी और प्रणय पी राव भी हैं।

getmovieinfo.com

Related posts