फिल्म ‘लवर’ की स्टार कास्ट ने दिल्ली में किया प्रमोशन

लाल्ली और हीर की भावनात्मक प्रेम कहानी ‘लवर’ की साक्षी 1 जुलाई, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी

दिल्ली- वर्ष की सबसे बड़ी रोमांटिक हिट पेश करते हुए, गीत MP3, 1 जुलाई 2022 को अपनी आगामी प्रस्तुति, लवर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर हिट करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस अनूठी फिल्म में अभिनय करते हुए, अभिनेता गुरी और रौनक जोशी ने दर्शकों के लिए अपनी बाकमाल केमिस्ट्री से मैड-इन-लव् के रूप में यह फिल्म बनाई है। फिल्म का निर्माण केवी ढिल्लों ने किया है, और कहानी को दिलशेर सिंह और खुशपाल सिंह ने बड़ी तीव्रता के साथ सेह-निर्देशित किया है। फिल्म की कहानी ताज ने लिखी है।

फिल्म ने अपने सभी गीतों से दर्शकों को मधुर संगीत पेश किया है जो दो प्रेमियों की उदासी और भावनाओं को बखूबी दर्शाता है। फिल्म का सबसे बड़ा आकर्षण यह है कि फिल्म के ट्रैक आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, नूरां सिस्टर्स, सचेत टंडन, असीस कौर और जस्स मानक सहित प्रसिद्ध गायकों द्वारा गाए गए हैं। बब्बू, जस्स मानक और लव लोहका ने गीत लिखे, जिसमें शैरी नेक्सस, स्निपर और रजत नागपाल ने संगीत दिया।

फिल्म लाली और हीर के बीच रोमांस के चौंका देने वाले अंत को दर्शाती है यह प्रेम कहानी। लाल्ली-हीर का प्यार सच्चा प्रतीत होता है, जो साड़ी ज़िन्दगी एक दूसरे के साथ बिताना चाहते है। लेकिन भाग्य का लाल्ली और हीर की कहानी में एक दुखद विराम है। क्या होगा उनकी प्रेम कहानी का अंत? दर्शकों को 1 जुलाई 2022 को नियति से बिछड़े दो प्रेमियों की प्रेम कहानी सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

अपने उत्साह को साझा करते हुए, निर्माता केवी ढिल्लों कहते हैं, “पात्रों की भावनाओं की गहराई उस कथानक का आधार है जो इस कहानी को इतना असाधारण बनाती है, और इसे इतनी सटीकता के साथ लाना हमारा लक्ष्य था। जिन अभिनेताओं ने इन लोगों की पीड़ा को महसूस किया और उन्हें इतने शानदार ढंग से अभिनय किया, उनकी भूमिका सबसे एहम थी। हमें विश्वास है कि दर्शक फिल्म को बेहद पसंद करेंगे।”

सराहना का जश्न मनाते हुए, फिल्म के निर्देशक, दिलशेर सिंह और खुशपाल सिंह ने कहा, “हम अब तक फिल्म को मिली सराहना और प्यार के लिए उत्साहित हैं और हमें यकीन है कि फिल्म के रिलीज़ होने के बाद हमें और भी बहुत कुछ प्रशंसा प्राप्त होगी।”

साल की सबसे बड़ी फिल्म का हिस्सा होने के नाते, अभिनेता गुरी ने कहा, “मेरे किरदार को अपार प्यार दिया गया है और मेरे नए भेस को भी; फिल्म रिलीज़ होने के बाद मैं प्रशंसकों की प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ।”

फिल्म लवर, 1 जुलाई 2022 को रिलीज़ हो रही है।

getmovieinfo.com

Related posts