प्राइम वीडियो ने हैदराबाद में अपनी पहली तेलुगु ओरिजिनल मूवी अम्मू का किया ग्रैंड प्रिमियर, कास्ट और क्रू की दिखी झलक

जब से प्राइम वीडियो की पहली तेलुगु ओरिजिनल मूवी अम्मू का ट्रेलर लॉन्च हुआ है, दर्शक इस थ्रिलिंग स्टोरी के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो एक ऐसी महिला की कहानी पेश करती है जो विपरीत परिस्थितियों में भी एक फीनिक्स की तरह उभर कर सामने आती है। 19 अक्टूबर को प्राइम वीडियो पर प्रीमियर के लिए रेडी फिल्म के साथ, निर्माताओं ने हैदराबाद में एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी, जिसमें फिल्म के कास्ट और क्रू सभी मौजूद थे।

आज प्राइम वीडियो ने एएमबी सिनेमाज, गाचीबोवली, हैदराबाद में अपनी बहुप्रतीक्षित तेलुगु अमेज़न ओरिजिनल मूवी अम्मू की एक स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की। जहां इस इवेंट में अभिनेता नवीन चंद्र के साथ कार्तिक सुब्बाराज, निहारिका कोनिडेला, देवा कट्टा, शरथ मरार, राज कंदुकुरी और स्वाति के साथ सभी प्रतिभाएं शामिल थीं, वहीं ऐश्वर्या लक्ष्मी स्टारर अम्मू एक ऐसी महिला की कहानी पेश करेगी जो राख से फीनिक्स की तरह ऊचाइंया छूती है। उसकी कहानी एक फेयरीटेल मैरिज की तरह होती है जो तब एक बुरे सपने में बदल जाती है, जब नवीन चंद्र द्वारा निभाई गई उसके कॉप पति रवि ने उसे पहली बार मारा था। अम्मू ने सोचा था कि एक बार की घटना है लेकिन यह दुर्व्यवहार कभी न खत्म होने वाली साइकल में बदल जाती है जो उसे और उसकी आत्मा और आत्मा को पूरी तरह से तोड़ देता है। ऐसे में अम्मू की लाइफ में वो प्वाइंट आता है जहां उसकी बर्दाश्त करने की शक्ती खत्म हो जाती है और तब इस सब से मुक्त होने के लिए एक असंभावित सहयोगी (सिम्हा) के साथ मिल जाती है।

क्रिएटिव प्रोड्यूसर के रूप में कार्तिक सुब्बाराज के साथ, चारुकेश सेकर द्वारा लिखित और निर्देशित और स्टोन बेंच फिल्म्स द्वारा निर्मित इस ड्रामा थ्रिलर में ऐश्वर्या लक्ष्मी, नवीन चंद्र और सिम्हा हैं। यह फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में 19 अक्टूबर, 2022 से एक्सक्लूसिवली प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है।

getmovieinfo.com

Related posts