प्राइम वीडियो ने अपकमिंग ओरिजीनल फोर मोर शॉट्स प्लीज सीजन 3 के पहले रैप सॉन्ग ‘फुल डोप’ को किया रिलीज

इस साल का सबसे हॉट पार्टी एंथम प्राइम वीडियो के “फुल डोप” के साथ आपको एंटरटेन करने के लिए आ गया है, जो अपकमिंग सीरीज फोर मोर शॉट्स प्लीज का पहला सिंगल  भी है। ये सीरीज  21 अक्टूबर, 2022 को स्ट्रीम करेगी। रैपर रफ़्तार के सहयोग से बनाए गए म्यूजिक वीडियो में सैसी, अनअपॉलिजेटिक और फियर्श फोर मोर शॉट्स प्लीज गर्ल्स, कीर्ति कुल्हारी, सयानी गुप्ता, मानवी गगरू, और बानी जे नजर आएंगी। रैपिंग, कूल बीट्स, और पार्थ पारेख और मिकी मैक्लेरी के दमदार लिरिक्स के साथ कप्ताब साब और दिलिन द्वारा लिखे गए गानों को मजबूत बनाते हैं।

रैपर रफ्तार ने कहा, “फोर मोर शॉट्स प्लीज़ के आने वाले सीज़न के लिए बनाए गए रैप सॉन्ग ‘फुल डोप’ के लिए सहयोग करने में मुझे वास्तव में बहुत मज़ा आया है। रैप में असली रोमांच और उत्साह का अहसास था। इसने शो की थीम और फील को पूरी तरह से कैप्चर किया है। चाहे डांस फ्लोर पर हो या घर पर, दर्शक इसकी ताकत को महसूस करेंगे, ”

प्रीतिश नंदी कम्युनिकेशंस द्वारा निर्मित, जोयता पटपटिया द्वारा निर्देशित और देविका भगत द्वारा लिखित, इशिता मोइत्रा के डायलॉग्स के साथ, बहुप्रतीक्षित अमेज़न ओरिजिनल की शुरूआत वहां से होती है जहां पर दूसरे सीजन का एंड हुआ आया था। ये शो एक बार फिर से  चार अनपेक्षित रूप से त्रुटिपूर्ण महिलाएं को स्क्रीन्स पर वापस लाएगा जो एक साथ रहती हैं, प्यार करती हैं, गलती करती हैं, और नई चीजें भी एक्सप्लोर करती हैं ।

https://www.youtube.com/watch?v=RtDaeYQ1zt4
कीर्ति कुल्हारी, सयानी गुप्ता, मानवी गगरू और बानी जे सीरीज के तीसरे सीजन में मुख्य भुमिका में हैं। वहीं शो में प्रतीक बब्बर, लिसा रे, नील भूपलम, राजीव सिद्धार्थ, अमृता पुरी, सिमोन सिंह और समीर कोचर अपनी-अपनी किरदारों को दोहराते हुए दिखाई देंगे, जबकि जिम सर्भ, रोहन मेहरा, शिल्पा शुक्ला और सुशांत सिंह भी इस नए सीज़न में शामिल हैं। भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स इस बहुप्रतीक्षित अमेज़न ओरिजिनल को 21 अक्टूबर से स्ट्रीम कर सकते हैं।

getmovieinfo.com

Related posts