प्रशंसकों के हालिया हमले पर आकाश चौधरी ने चुप्पी तोड़ी: मैं भगवान गणेश से प्रार्थना करता हूं कि वह मेरे द्वारा झेले गए सभी विघ्नों को छीन लें और मेरी रक्षा करें।

पिछले सप्ताहांत, लोकप्रिय अभिनेता-प्रभावक आकाश चौधरी ने अप्रत्याशित रूप से खुद को ध्यान के केंद्र में पाया, लेकिन उन कारणों से नहीं जिनकी उन्होंने कभी कल्पना की होगी। घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ में, प्रशंसकों का दिखावा करने वाले व्यक्तियों ने चीजों को बहुत आगे बढ़ा दिया, आकाश चौधरी के साथ सेल्फी लेने का प्रयास करते समय उनसे शारीरिक रूप से भिड़ गए। इस घटना का विचलित करने वाला वीडियो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया। जबकि इस घटना ने भारती सिंह, प्रिंस नरूला जैसी मशहूर हस्तियों और लाखों संबंधित नेटिज़न्स को क्रोधित कर दिया, वहीं आकाश चौधरी की ओर से एक भयानक चुप्पी बनी रही। अब, घटना के लगभग 3 दिनों के बाद, आकाश ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है, और उस घटना पर अपना दृष्टिकोण साझा किया है जिसके कारण शुरू में उसके पास शब्द ही नहीं बचे थे।

घटना को याद करते हुए आकाश ने कहा, “जिंदगी हमें परखने का एक तरीका है, है ना? पिछले शुक्रवार को, मैं अपने दोस्तों के साथ जल्दी डिनर कर रहा था, तभी चीजों में अप्रत्याशित मोड़ आ गया। वहां पापराज़ी और, मेरा मानना ​​है, कुछ प्रशंसक भी थे, जो मेरा ध्यान चाहता था। जबकि मैं वास्तव में प्यार और समर्थन की सराहना करता हूं, मैं अपनी निजी जगह को भी महत्व देता हूं। मुझे उम्मीद है कि वे समझेंगे कि एक साथ फोटो खिंचवाने से पहले मुझे मीडिया से बात करने के लिए एक पल चाहिए।

“दुर्भाग्य से, चीजें योजना के अनुसार नहीं हुईं। मेरे अच्छे इरादों के बावजूद, स्थिति असहज हो गई और कथित प्रशंसकों में से एक ने मुझ पर पानी की बोतल भी फेंक दी। यह वास्तव में एक दर्दनाक अनुभव था और मुझे इससे उबरने में थोड़ा समय लगा। मेरे भीतर भावनाएँ घूम रही हैं – सदमा, गुस्सा और आत्म-चिंतन।”

हालांकि अभिनेता इस घटना से काफी सदमे में थे, लेकिन जिस बात ने उन्हें और भी चौंका दिया, वह थी सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रिया, जिसमें एक खास समुदाय को निशाना बनाया गया था। उन्होंने साझा किया, “जैसा कि मैंने यह सब समझने की कोशिश की, एक वीडियो सामने आने पर चीजें और बढ़ गईं और कुछ लोगों ने इस घटना को गलत तरीके से एक विशिष्ट धार्मिक समूह के साथ जोड़ दिया। मैं यह स्पष्ट करना चाहता हूं कि जो कुछ हुआ उसका धर्म से कोई लेना-देना नहीं है। यह महत्वपूर्ण है कि गलतफहमियों के आधार पर निष्कर्ष पर न पहुंचें या नफरत न फैलाएं।”

आकाश ने खुलासा किया कि मामले सुलझ गए हैं और उन्होंने सभी से अपील की कि जो बीत गया उसे भुला दिया जाए। उन्होंने कहा, ”इस घटना में शामिल 18 साल के युवा को अपनी गलती का एहसास हुआ और उसने मेरे प्रचारक से माफी मांगी. मेरे सदमे के बावजूद, मैंने उसे माफ कर दिया है, और मैं सभी से नफरत से ऊपर उठने का आग्रह करता हूं। मुझे कहना होगा, मुझे मिले संदेशों और प्यार से मैं अभिभूत हूं। यह सचमुच हृदयस्पर्शी है।”

अनगिनत अन्य लोगों की तरह, आकाश चौधरी भी हर साल गणेश चतुर्थी पर अपने घर में भगवान गणेश का स्वागत करते हैं। जब उनसे इस वर्ष के लिए उनकी प्रार्थनाओं के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने साझा किया, “गणेश जी को विघ्नहर्ता के रूप में जाना जाता है, वह दिव्य शक्ति जो हमारे जीवन से बाधाओं को दूर करती है। इस वर्ष, मैं पहले से कहीं अधिक तीव्रता से प्रार्थना कर रहा हूं। मैं प्रार्थना कर रहा हूं कि सभी मैंने अपने जीवन में जिन बाधाओं का सामना किया है, दुर्घटना से लेकर इस हालिया प्रशंसक घटना तक, गणेश जी की दिव्य कृपा से दूर हो जाएंगी। मैं भगवान गणेश से प्रार्थना करता हूं कि वह मेरे द्वारा सामना की गई सभी विघ्नों को छीन लें और मुझे किसी भी विघ्न से बचा लें। भविष्य की प्रतिकूलताएँ.

“मैं बहुत सारी भावनाएँ महसूस कर रहा हूँ, और मेरा दिल भारी है, लेकिन मैं इस विचार में आराम पाना चाहता हूँ कि एकता, दया और क्षमा शक्तिशाली ताकतें हैं। मुझे अपने प्रशंसकों, दोस्तों और शुभचिंतकों से जो समर्थन मिला है वह वास्तव में जबरदस्त है, और यह मुझे याद दिलाता है कि प्यार नफरत पर काबू पा सकता है। जैसा कि हम गणेश चतुर्थी मनाते हैं, आइए हम सभी एक ऐसी दुनिया के लिए प्रार्थना में शामिल हों जहां दयालुता हमेशा जीतती है, जहां बाधाएं दूर हो जाती हैं, और जहां हम ताकत और करुणा के साथ आगे बढ़ सकते हैं। भगवान गणेश हम सभी को आशीर्वाद दें, ”उन्होंने निष्कर्ष निकाला।

Getmovieinfo.com

 

Related posts