पोपटलाल को करेगी कालाबाज़ारी गैंग की संजना गुमराह

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में पोपटलाल, जेठालाल और अन्य गोकुलधामवासी एकजूट होकर मिशन ‘काला कौआ’ को सफल करने के लिए मेहनत कर रहे है।इसी बीच उन्हें अनेक कठिनाइयों का सामना भी करना पड़ रहा है पर गोकुलधामवासी भी इतनी आसानी से हार नहीं मानेंगे।

गोकुलधामवासी छानबीन करते हुए रिसोर्ट के अनेक कर्मचारियो पर शक करते है| इसी बीच उन्हें रिसोर्ट की रिसेप्शनिस्ट संजना पर भी शक होता है। पर संजना का नाम सुनते ही पोपटलाल  सभी को संजना की तारीफ करते हुए उसे मासूम और बेकसूर कहते है।आप सभी जानते ही होंगे पोपटलाल हमेशा अपनी जीवनसाथी की तलाश में रहते है और इस बार उन्हें वह छवि संजना में दिखने लगी है। पोपटलाल  यह मानना नहीं चाहते कि संजना उन कालाबाज़ारी गैंग का हिस्सा है। संजना को लेकर पोपटलाल के मन में प्यार की भावना है शायद इसलिए उसपर पोपटलाल शक नहीं करना चाहते| पोपटलाल की नजरअंदाजि से कही यह स्टिंग ऑपरेशन खतरे में न आ जाये। कालाबाज़ारी गैंग की सदस्य संजना कही पोपटलाल को गुमराह कर के उनके स्टिंग ऑपरेशन का रहस्य जान न ले।

क्या पोपटलाल संजना के लिए अपना मिशन इस तरह दाव पर लगाएंगे?
या चम्पकलाल और जेठालाल की होशियारी पोपटलाल को कोई गलत कदम उठाने से रोकेगी?
मिशन काला कौवा में आगे क्या होगा यह जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

Related posts