पोपटलाल की सफलता पर पार्टी करेगी गोकुलधाम सोसाइटी

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा में जश्न का माहौल हो चूका है| मिशन काला कौआ की सफलता से ना सिर्फ पोपटलाल, जेठालाल और अन्य गोकुलधामवासी खुश हुए है बल्कि उनकी इस सफलता का आनंद जगह-जगह छाया हुआ है। गोकुलधाम सोसाइटी में सभी सदस्य जैसे मानो कोई उत्सव की ही तैयारी कर रहे है। उन्हें पोपटलाल के इस धैर्य और साहस पर बहुत गर्व है। गोकुलधामवासी पोपटलाल के साथ रिसोर्ट पर जाकर पार्टी करना चाहते है।

पार्टी का नाम सुनते ही सोढ़ी की आँखे चमक उठती है। वह अन्य पुरुष मंडल के साथ रिसोर्ट में एक शानदार पार्टी की प्लानिंग कर रहे है। वही दूसरी ओर पोपटलाल के बॉस और तूफ़ान एक्सप्रेस के संपादक भी पोपटलाल के मिशन की सफलता पर उन्हें बधाइयाँ दे रहे है। इतना ही नहीं, वह पोपटलाल के लिए कुछ ख़ास तौफा भी प्लान कर रहे है।

गोकुलधाम सोसाइटी के पुरुष मंडल और अन्य सदस्य पोपटलाल के साथ जश्न मनाने रिसोर्ट के लिए रवाना हो चुके है। वही तूफ़ान एक्सप्रेस के संपादक भी पोपटलाल के लिए कोई सरप्राइज प्लान कर रहे है।आखिरकार क्या होगा यह सरप्राइज ? क्या पोपटलाल को कोई प्रमोशन मिलने वाला है या उन्हें कोई बड़े पुरस्कार के साथ सन्मानित किया जायेगा ? जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा।

Getmovieinfo.com

Related posts