पीवीआर सिनेमैजिक की ओपनिंग की घोषणा की पीवीआर आईनॉक्स ने गुरूग्राम में सिनेमैजिक के साथ सिनेमा के अनुभव को दिया नया आयाम

एम्बिएन्स मॉल में 4 स्क्रीन के इस मल्टीप्लेक्स में थीम आधारित ऑडिटोरियम, 4डीएक्स और प्लेहाउस शामिल हैं।

भारत के सबसे बड़े और सबसे प्रीमियम सिनेमा एक्ज़हीबिटर पीवीआर आईनॉक्स ने गुरूग्राम के एम्बिएन्स मॉल में नए सिनेमा पीवीआर सिनेमैजिक की ओपनिंग की घोषणा की है। 4 स्क्रीन के इस मल्टीप्लेक्स में दो अनूठे थीम-आधारित ऑडिटोरियम ‘स्पेस एवं फॉरेस्ट’ तथा मल्टी सेंसरी 4डीएक्स और किड्स ऑडिटोरियम प्लेहाउस हैं।

, इसके साथ शहर में कुल स्क्रीन्स की संख्या 64 तक पहुंच गई है। हरियाणा में पीवीआर आईनॉक्स अब 22 प्रॉपर्टीज़ में 93 स्क्रीन्स का संचालन करता है। वहीं उत्तर भारत में इसकी 101 प्रॉपर्टीज़ और 459 स्क्रीन्स हैं।
थीम-आधारित ऑडिटोरियम ‘‘फॉरेस्ट’ दर्शकों को हरित रंगों एवं प्रकृति से प्रेरित डिज़ाइन के साथ मनोरम वातावरण प्रदान करता है। वहीं ‘स्पेस’ ऑडिटोरियम ब्लू और ब्लैक कलर स्कीम के साथ एडवेंचर का अनुभव देता है, जहां थीम रेनफॉरेस्ट और ऑउट ऑफ स्पेस ऑडियो ट्रैक दर्शकों के अनुभव को नए स्तर पर ले जाते हैं। कुल 397 मेहमानों की बैठने की सुविधा के साथ यह सिनेमा सर्वश्रेष्ठ थिएटर टेक्नोलॉजी, डोल्बी 7.1 साउण्ड, 2 के लेज़र प्रोजेक्शन और 3 डी इनेबल्ड स्क्रीन से युक्त है।
पीवीआर सिनेमैजिक में एक 4 डीएक्स ऑडिटोरियम है, जिसमें ऑन-स्क्रीन विज़ुअल, सिन्क्रनाइज़्ड मोशन सीटें और पर्यावरणी इफेक्ट जैसे पानी, हवा, बर्फ, खुशबू, धुंध आदि को शामिल किया गया है जो स्क्रीन पर एक्शन के साथ मल्टी-सेंसरी सिनेमा का अनुभव देते हैं। इसके अलावा प्लेहाउस ऑडिटोरियम अपनी तरह का अनूठा मुवी थिएटर है जो अपने वाइब्रेन्ट रंगों, प्लेफुल अवयवों, विशेष रूप से बनाए गए सीटिंग अरेंजमेन्ट और स्लाइड्स के साथ बच्चों को खूब लुभाता है।

इस अवसर पर अजय बिजली, मैनेजिंग डायरेक्टर, पीवीआर आईनॉक्स ने कहा, ‘‘पिछले कुछ सालों के दौरान थिएटर क्षेत्र में उल्लेखनीय बदलाव आया है, दर्शक विशिष्ट आउट-ऑफ-होम एंटरटेनमेन्ट में रूचि दिखा रहे है।ं सिनेमैजिक के माध्यम से हम सिनमा को अधिक व्यवहारिक बनाना चाहते हैं और दर्शकों को विभिन्न थीमों का बेजोड़ अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। यह सिनेमा इनोवेशन और हमारे क्लाइंट्स को लुभाने तथा उन्हें सिनेमा का यादगार अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।’
पीवीआर सिनेमैजिक अपने शानदार फिनिश और आधुनिक डिज़ाइन के साथ आधुनिकता का प्रतीक है। एलईडी कॉलम जीवंत माहौल बनाता है, वहीं सीटिंग और कारीगरी सिनेमा के माहौल को शानदार बना देती है। यह सिनेमा

सेलेब्रिटी शेफ की ओर से स्वादिष्ट व्यंजनों का मैन्यु भी लेकर आता है, जहां आप अपने पसंदीदा व्यजनों के साथ क्लासिक और सीज़नल सिनेमा का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

‘पीवीआर सिनेमैजिक हमारी कल्पनात्मक भावना का प्रतीक है जो सिर्फ फिल्म के दायरे से आगे बढ़कर हमारी प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है; यह दर्शकों को यादगार अनुभव प्रदान करता है। फॉरेस्ट की शानदार सेटिगं दर्शकों को अनूठी कॉस्मिक यात्रा में ले जाती है, हर ऑडिटोरियम बेजोड़ अनुभव की गारंटी देता है। आधुनिक टेक्नोलॉजी एवं विशेष थीम आधारित डिज़ाइन के साथ हम सिनेमा प्रेमियों को ऐसा अनुभव प्रदान करना चाहते हैं जो इससे पहले उन्हें कभी न मिला हो।

Related posts