पंड्या स्टोर में आए लीप के बाद प्रियांशी यादव शो में निभाएंगी मुख्य भूमिका, एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी एक्साइटमेंट

स्टार प्लस का पंड्या स्टोर टीवी की दुनिया का एक जाना माना सीरियल है। शो ने अपने एंटरटेनिंग प्लॉट और दिलचस्प ट्विस्ट से दर्शकों का दिल जीता है। फैंस शो के हर किरदार से खुद को जोड़ पाते हैं।

ये शो अब जेनरेशन लीप लेने जा रहा है जिसके बाद शो में प्रियांशी यादव नई लीड भूमिका निभाएंगी। शो के निर्माताओं ने हाल ही में जेनरेशन लीप प्रोमो जारी किया है, जिसमें देखा जा सकता है कि बड़ी हो चुकी नताशा के किरदार को परिवार में किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में पेश किया गया है जो पंड्या स्टोर की विरासत को आगे बढ़ाएगा। ऐसे में शो की नई यात्रा को देखना दिलचस्प और मजेदार होने वाला है।

शो में नताशा का किरदार निभाने के लिए रेडी एक्ट्रेस प्रियांशी यादव कहती हैं,”मैं पंड्या स्टोर शो का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं और साथ ही इसके लिए आभारी हूं। इस शो को दर्शकों ने खूब सराहा और पसंद किया है। उम्मीद है कि दर्शकों से उतना ही प्यार और सराहना मिलेगी। जो विरासत पीछे छूट गई है, उसे बनाए रखने के लिए मैं अपना बेस्ट दूंगी। स्टारप्लस के साथ मेरा जुड़ाव खास है, और एक प्रतिष्ठित चैनल में ऐसे लोगों के साथ काम करने का मौका पाकर मैं खुद को लकी मानती हूं।”

Getmovieinfo.com

Related posts