पंखुड़ी अवस्‍थी रोडे सोनी सब के ‘मैडम सर’ में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ऑफिसर बनीं

सोनी सब का मूल्‍यों पर आधारित शो ‘मैडम सर’जोश से भरीं चार महिला पुलिस अधिकारियों की कहानी से दर्शकों का दिल जीत रहा है

इस शो की कास्टिंग में अब एक नाटकीय मोड़ आने वाला है। टेलीविजन इंडस्‍ट्री का बेहद प्रतिभाशाली और लोकप्रिय अभिनेत्री पंखुड़ी अवस्‍थी रोडे इस शो में एआई (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) ऑफिसर की भूमिका में निभायेंगी। वह हाई प्रोफाइल मामले सुलझाने में एसएचओ हसीना (गुल्‍की जोशी) और उनकी टीम की मदद करेंगी।

घटनाओं के आगामी मोड़ में, महिला पुलिस थाने पर गैंगस्‍टर्स का एक ग्रुप हमला बोल देता है। यह सुनकर डिपार्टमेंट का हेड कहता है कि महिला पुलिस थाना अपने आप में सुरक्षित नहीं है और उसमें बदलाव होना चाहिये। महिला पुलिस थाना से एसएचओ हसीना मलिक (गुल्‍की जोशी) और सब-इंस्‍पेक्‍टर करिश्‍मा सिंह (युक्ति कपूर) को कुछ हाई-प्रोफाइल मामलों पर चर्चा के लिये चीफ इंस्‍पेक्‍टर के साथ मीटिंग के लिये बुलाया जाता है। चीफ इंस्‍पेक्‍टर उनका परिचय नई एआई ऑफिसर से भी करवाता है, जो इन नये मामलों को सुलझाने में उनकी मदद करेगी। आश्‍चर्य की बात यह है कि नव-नियुक्‍त इंटेलिजेंस ऑफिसर मामलों पर 24×7 नजर रखेगी और सभी का जोश बनाये रखेगी। एसएचओ हसीना मलिक और सब इंस्‍पेक्‍टर करिश्‍मा सिंह के पास इस नई एआई ऑफिसर में मानवीय भावनाओं को जगाने के लिये 90 दिन हैं और वे इस नई चुनौती का सामना करने के लिये तैयार हैं।

क्‍या एसएचओ हसीना मलिक और सब-इंस्‍पेक्‍टर करिश्‍मा सिंह इस नई एआई ऑफिसर के साथ काम कर पाएंगी? क्‍या वे दिल से पुलिसगिरी की अपनी फिलोसॉफी को कायम रख सकेंगी या टेक्‍नोलॉजी से पुलिसिंग की धारा में बह जाएंगी? क्‍या एसएचओ हसीना मलिक और सब-इंस्‍पेक्‍टर करिश्‍मा सिंह की नौकरी चली जाएगी?

आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ऑफिसर की भूमिका निभाने जा रहीं पंखुड़ी अवस्‍थी रोडे ने कहा, “इस रोल को लेकर मैं बहुत रोमांचित हूँ, क्‍योंकि यह अनोखा है और मेरे अब तक के कामों से अलग है। बतौर एक्‍टर, मैं हमेशा अलग-अलग तरह के रोल्‍स के साथ एक्‍सपेरिमेंट करने की कोशिश करती हूँ और ‘मैडम सर’ से मुझे ऐसा किरदार निभाने का मौका मिला है, जो टेलीविजन पर कम ही है। इस नये मौके को पाकर मैं रोमांच का अनुभव कर रही हूँ, लेकिन नर्वस भी हूँ, क्‍योंकि मैंने पहले कभी ऐसा कुछ नहीं किया है। एक एआई ऑफिसर के रूप में अपने किरदार के हिस्‍से के तौर पर मैं इस शो में स्‍टंट्स करूंगी और उस अनुभव का मुझे इंतजार है। मैं यह नई चुनौती ले रही हूँ और उम्‍मीद करती हूँ कि दर्शक मेरे परफॉर्मेंस का मजा लेंगे और मुझे प्‍यार देते रहेंगे।”

एएचओ हसीना मलिक का रोल कर रहीं गु‍ल्‍की जोशी ने कहा, “इस बार हसीना अपनी भावनाओं में अटकी है। वह अपनी बात को साबित करने की कोशिश कर रही है कि महिला पुलिस थाना सुरक्षित है, लेकिन साथ ही नई एआई ऑफिसर का स्‍वागत भी करती है और उसे यह सिखाने की चुनौती लेती है कि मामलों को मानवीय मूल्‍यों के आधार पर सुलझाना चाहिये। इस नये फेज की शूटिंग चुनौती से भरी रही है, लेकिन इसमें बहुत मजा भी आया। हमने मिलकर कुछ बेहतरीन सीन दिये हैं, जो यकीनन दर्शकों को पसंद आएंगे। मुझे दर्शकों के आगामी एपिसोड्स को देखेने का बेसब्री से इंतजार है,क्‍योंकि ये एपिसोड्स उन्‍हें एक मजेदार सफर पर ले जाएंगे।”

getmovieinfo

Related posts