पंकज त्रिपाठी ने डिज्नी + हॉटस्टार के क्रिमिनल जस्टिस : अधुरा सच में डायरेक्टर रोहन सिप्पी के साथ काम करने के बारे में की बात

माधव मिश्रा, रजत पदक विजेता, एलएलबी अपने सबसे कठिन मामले के साथ वापस आ गया है क्योंकि सीधा या सिंपल इनके सिलेबस में है ही नहीं। प्रशंसकों का पसंदीदा और क्रिटिकली अक्लेम्ड शो एक ट्विस्टेड केस जहां एक लोकप्रिय चाइल्ड स्टार ज़ारा आहूजा की मौत, और उसकी हत्या का मुख्य संदिग्ध – उसका अपना भाई, मुकुल आहूजा के साथ लौटा है। डिज्नी + हॉटस्टार का ये शो बीबीसी स्टूडियो के सहयोग से अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। वहीं रोहन सिप्पी निर्देशित, हॉटस्टार स्पेशल्स ‘क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच’ डिज्नी + हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है।

पंकज त्रिपाठी द्वारा प्रतिकृत बेजोड़ वकील माधव मिश्रा अपनी तरफ से चतुराई और हास्य के साथ श्वेता बसु प्रसाद, स्वास्तिका मुखर्जी, पूरब कोहली, आदित्य गुप्ता, देशना दुगड़ और गौरव गेरा के साथ क्रिमिनल जस्टिस की तीसरी इन्सटॉलमेंट के लिए लौटते हैं।

डिज़्नी+हॉटस्टार पर अपनी दिलचस्प कहानी के साथ लोगों को चौंकाने वाले, पंकज त्रिपाठी ने निर्देशक रोहन सिप्पी के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की हैं। *उन्होंने कहा,* “वह एक बहुत ही सावधान रहने वाले निर्देशक हैं। वह सावधानी के साथ न छोटी-छोटी बारीकियों को ध्यान में रखता है जो एक अभिनेता अपने किरदार में जोड़ता है। उनके साथ दो सीज़न में काम करने के बाद, हमने एक अनकहा अभिनेता-निर्देशक बॉन्ड स्थापित किया है। हम दोनों अपने दिल में मौजूद किरदारों और कहानी को जानते हैं, जिसने हमारे लिए कम शब्दों और आदान-प्रदान के साथ एक-दूसरे को समझना बेहद आसान बना दिया।”

पुरस्कार विजेता क्रिमिनल जस्टिस फ्रैंचाइज़ी के नए सीज़न में, माधव मिश्रा अपने मुवक्किल के बारे में अपनी शंकाओं और अवरोधों को दूर करने के लिए संघर्ष करते दिखता है, क्योंकि इस बार दांव ऊंचे और जोखिम भरे होते जाते हैं।

अपने पसंदीदा वकील माधव मिश्रा को नए सीज़न, आपराधिक जस्टिस: अधुरा सच में जुवेनाइल जस्टिस के लिए एक स्टैंड लेने के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार में ट्यून करें।

getmovieinfo.com

Related posts