नोएडा में नए केंद्र “गुलशन वन29” के भव्य उद्घाटन के साथ ही स्मैश ने किया अपना विस्तार

देश की अग्रणी मनोरंजन और गेमिंग स्टॉप स्मैश फन गेटवे एरेना प्राइवेट लिमिटेड ने नोएडा में अपने नवीनतम  “गुलशन वन29” के भव्य उद्घाटन के साथ ही नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर खुलने वाले इस नए केंद्र में गेंदबाजी, आर्केड गेम और आभासी वास्तविकता का शानदार संयोजन किया गया है। यह करीबी दोस्तों और परिवार के लिए सर्वोत्तम गेमिंग स्थल होने का दावा करता है।

यह मनोरंजन केंद्र अपने ग्राहकों को अत्याधुनिक अनुभवों के साथ-साथ आकर्षक और बेहतर माहौल के  अलावा गेमिंग और मनोरंजन की जबरदस्त खुराक जैसे वर्चुअल रियलिटी गेम आर्ट ऑफ अटैक, जुरासिक एस्केप, हॉन्टेड हॉस्पिटल और वर्टिगो के साथ डांस ऑफ, टंगस्टन हैमर और शॉकर जैसे आर्केड गेम आदि उपलब्ध करवाता है, जिसे लोग अपनी सुविधानुसार खेल सकते हैं। स्मैश के इस मशहूर केंद्र में आने के बाद लोगों को प्रतिस्पर्धी और तनावपूर्ण माहौल से अलग काफी आनंद का अनुभव होता है।

अपने नए केंद्र के लॉन्च पर बात करते हुए स्मैश के कंसल्टिंग सीएमओ, अवनीश अग्रवाल ने कहा, “हाल ही में बनाए गए हमारे इस केंद्र पर हम विशिष्ट मजेदार गतिविधियों के माध्यम से खेल मनोरंजन के अनुभवों में क्रांति लाने की मनोरंजक दुनिया की अवधारणा को बढ़ाने वाली सेटिंग्स के साथ स्मैश लोगों के लिए छुट्टी बिताने का बेहतर केंद्र है। हमारे इस मान्यता प्राप्त आकर्षणों और हाल ही में जोड़े गए खेलों के जरिये हमारा लक्ष्य है कि लोग हमसे जुड़ें और इसका लुत्फ उठा सकें, जिसे वे जीवनभर याद रखें। हाल ही में शुरू किया गया यह केंद्र एक आला दर्जे का सुखद माहौल प्रदान करने वाला स्थल है जो एक मनोरंजन केंद्र के रूप में कार्य करता है तथा जीवनशैली पर प्रकाश डालता है।

Getmovieinfo.com

Related posts