दुरंगा सीजन 2′: अमित साध ने बेहद शानदार परफॉर्मेंस दी, आलोचकों ने की सराहना

समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेता अमित साध, जिन्होंने हाल ही में शॉर्ट फिल्म ‘घूसपेथ: बिटवीन बॉर्डर्स’ में दमदार अभिनय किया था, वेब सीरीज ‘दुरंगा’ के नए रिलीज सीजन 2 में एक और शानदार भूमिका के साथ वापस आ गए हैं। अपनी बहुमुखी प्रतिभा और विभिन्न प्रकार के किरदारों को चित्रित करने की क्षमता के लिए प्रशंसित, अमित साध को आज ओटीटी क्षेत्र में सबसे मेहनती अभिनेताओं में से एक माना जाता है। ZEE5 पर ‘दुरंगा’ के सीज़न 2 के प्रीमियर के बाद, अभिनेता के लिए शानदार समीक्षाएं आ रही हैं। रहस्य और साज़िश में डूबे व्यक्ति, संमित पटेल का किरदार निभाते हुए, अमित साध ने एक शक्तिशाली प्रदर्शन किया है और इस बेहद गहरे किरदार की जटिलताओं को उजागर किया है।

.
“दुर्गंगा” सीज़न 2 की शुरुआती समीक्षाएं आ चुकी हैं और अमित साध ने एक बार फिर अपने शानदार प्रदर्शन से आलोचकों को प्रभावित किया है। उनके अभिनय को ‘शानदार’ बताया गया है, खासकर शुरुआती दृश्य में जहां वह फर्श पर रेंगते हैं। एक आलोचक ने इसे अब तक का उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कहा, और उस तीव्रता की प्रशंसा की जो दर्शकों को उनके चरित्र से नफरत और सहानुभूति दोनों कराती है। अमित साध को कुछ लोगों द्वारा असाधारण करार दिया गया है, जो उनके मतभेदों के बावजूद हर भूमिका में उत्कृष्टता हासिल करने की उनकी क्षमता को उजागर करता है। आलोचकों ने उनके प्रदर्शन को करियर-परिभाषित करने वाला घोषित किया है, जिससे “दुरंगा” सीजन 2 अवश्य देखा जाना चाहिए, और श्रृंखला काफी हद तक अमित साध के सक्षम कंधों पर निर्भर करती है।

अमित साध ने “घुसपैठ: बिटवीन बॉर्डर्स” और “दुर्गंगा” सीज़न 2 में दो शक्तिशाली प्रदर्शनों के साथ एक बार फिर अपनी प्रतिभा और बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है, जिसे सुपरस्टार शाहरुख खान के सिल्वर स्क्रीन चित्रणों में से एक से प्रेरित माना जाता है। अक्सर भारतीय सिनेमा के एक कम महत्व वाले सितारे के रूप में पहचाने जाने वाले अमित साध हर भूमिका को पूरी ईमानदारी और गर्मजोशी के साथ निभाकर ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन दर्शकों के पसंदीदा बन गए हैं।

अपने रास्ते में आने वाले सभी प्यार और सराहना के लिए आभारी अमित साध ने कहा, “एक अभिनेता के रूप में आपके काम के लिए इतनी अच्छी प्रतिक्रिया मिलना बेहद संतुष्टिदायक है। मेरा दृढ़ विश्वास है कि चरित्र के हर पहलू को सामने लाना, इसे देखने और अनुभव करने वाले दर्शकों के लिए इसे प्रासंगिक बनाना मेरी ज़िम्मेदारी है। इस किरदार पर काम करना अपने आप में एक यात्रा थी और मैं इसमें अपना सब कुछ देना चाहता था। वह जटिल है और फिर भी दर्शकों में सहानुभूति जगाने में कामयाब रहता है, जिसे चित्रित करना मेरे लिए फिर से एक अनोखा अनुभव था। मैं उन सभी का आभारी हूं जिन्होंने मुझे और शो को प्यार भेजा, अंत में यही मायने रखता है (मुस्कान)।”

कोरियाई नाटक ‘फ्लावर ऑफ एविल’ से प्रेरित, ‘दुरंगा सीजन 2’ में अमित साध, गुलशन देवैया और दृष्टि धामी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ZEE5 पर स्ट्रीमिंग, सीरीज  रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित और गोल्डी बहल द्वारा विकसित की गई है।

Getmovieinfo.com

Related posts