‘तेरे बिना जिया जाए ना‘ के एक खास सीक्वेंस के लिए कैमरावुमन बन गईं मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस अंजलि तत्रारी

ज़ी टीवी का शो तेरे बिना जिया जाए ना अपनी दिलचस्प कहानी के साथ अपनी लॉन्च से ही दर्शकों में भारी उत्सुकता जगा रहा है। यह क्रिशा चतुर्वेदी (अंजलि तत्रारी) और देवराज सिंह राठौर (अविनेश रेखी) के बीच परीकथा वाले रोमांस की कहानी है, जहां कायनात एक लड़की का सबसे हसीन सपना सच कर देती है, जहां उसे ख्वाहिश होती है कि उसके सपनों का राजकुमार आकर उसे ले जाए। क्रिशा और देवराज की इस असाधारण और रहस्यमयी प्रेम कहानी ने सभी का दिल जीत लिया है। जहां अंजलि अपने किरदार क्रिशा को बखूबी निभाने के लिए दिन-रात मेहनत कर रही हैं, वहीं यह एक्ट्रेस सेट पर नई चीजों में भी हाथ आजमा रही हैं।

हम सभी जानते हैं कि अंजलि को नई चुनौतियां स्वीकार करना कितना अच्छा लगता है, चाहे वो ट्रेंडिंग रील्स हों, नामुमकिन-से लगने वाले डांस मूव्स हों, विचित्र एक्सप्रेशंस हों, आकर्षक फोटोज़ या फिर कुकिंग ही क्यों ना हो, अंजलि सबकुछ कर सकती हैं! हाल ही में उन्होंने ‘तेरे बिना जिया जाए ना‘ के सेट पर सभी को चौंका दिया, जब वो इस शो के कुछ खास दृश्यों के लिए फोटोग्राफी डायरेक्टर बन गईं! उन्होंने एक सीक्वेंस को कैमरे में बखूबी उतारने के लिए खुद कैमरे की कमान संभाल ली और इसे बड़े शानदार ढंग से शूट किया! लगता है कि ऐसा कुछ भी नहीं है, जो वो नहीं कर सकतीं!

अंजलि बताती है, ‘‘मैंने पर्दे पर अपने हर किरदार के साथ कुछ अलग करने की कोशिश की है। लेकिन मेैं एक्टिंग के अलावा सेट पर नई चीजें सीखने के लिए हमेशा उत्साहित रहती हूं। मैं हमेशा यह जानने को उत्सुक रहती थी कि फोटोग्राफी का निर्देशन कैसे होता है और मैंने इस शो के एक खास सीक्वेंस के लिए यह किया। मैं हमेशा कैमरे के सामने रही हूं, लेकिन कभी भी इसके पीछे रहकर काम नहीं किया। तो जब मुझे यह सीखने को मिला कि किसी सीक्वेंस को कैसे कैप्चर किया जाता है और फिर मुझे ‘तेरे बिना जिया जाए ना‘ के एक खास सीक्वेंस को शूट करने का मौका मिला, तो मैंने इसे हाथ से न जाने दिया। यह बहुत बढ़िया अनुभव था। हालांकि मुझे यह चिंता थी कि मैं एक्टर्स के परफेक्ट शॉट्स को ठीक तरह से कैप्चर कर पाऊंगी या नहीं! लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि क्रू के सपोर्ट से मैं इसकी बारीकियों को अच्छी तरह समझ सकी और जब यह शॉट पूरा हुआ तो सभी ने मेरी तारीफ की।

इस एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘‘मैं वाकई यह समझ पाई कि एक डायरेक्टर के विशन को साकार करने के लिए फोटोग्राफी डायरेक्टर को कितनी मेहनत करनी पड़ती है। एक एक्टर पर्दे पर जो भी करता है, फोटोग्राफी निर्देशक उसे खूबसूरत बनाने की जिम्मेदारी संभालता है, और मैं यह कहना चाहूंगी कि इस कला को सबसे कमतर आंका जाता है। मैं उम्मीद करती हूं कि उन्हें भी उतना ही श्रेय मिले, जितना कि हमें मिलता है। मैं अब उस सीक्वेंस को टीवी पर देखने के लिए उत्साहित हूं, जो मैंने शूट किया है। मैं उम्मीद करती हूं कि यह सभी को पसंद आएगा और दर्शक हमें उसी तरह अपना प्यार और तारीफें देंगे।‘‘

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Tatrari (@anjali_tatrari)

जहां अंजलि सेट पर मल्टी-टास्किंग कर रही हैं, वहीं उनका किरदार क्रिशा भी इस शो में डबल रोल निभा रहा है। देवराज के जुड़वां भाई दक्ष को बेहतर बनाने के लिए वो माया बन जाती है, जो देवराज की स्वर्गीय पत्नी है। लेकिन क्या क्रिशा दक्ष को इस बात का यकीन दिला पाएगी कि वो माया है? या फिर उसे उस झूठ का पता चल जाएगा जहां सभी उसे बेचने की कोशिश कर रहे हैं?

getmovieinfo.com

#Zeetv #TereBinaJiyaJayeNa #Actress #AnjaliTatrari

Related posts