तारक मेहता का उल्टा चष्मा शो के पोपटलाल मैकेनिक का काम छोड़ अब बेचेंगे सब्ज़ी

@shahzadahmed

नीला फिल्म प्रोडक्शंस लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा के पोपटलाल अपने नए काम स्थल पर कर रहे है जी तोड़ मेहनत

वह कार रिपेयरिंग सिखने का हर एक प्रयास कर रहे है।सोढ़ी भी इस काम में पोपटलाल का हर तरह से सहयोग कर रहे है। पर इसके बावजूद भी पोपटलाल को सोढ़ी गराज में काम करने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। एक ऐसे ही घटना में पोपटलाल एक हतोड़ा और जैक की मदद से टायर का स्क्रू खोलने की कोशिश करते है, पर अकस्मात उनके हाथ से हतोड़ा छूट जाता है और उछलकर हवा में उड़ता है।हवे में उछला हुआ हतोड़ा किसी के सर पर गिर जाए तो इस ख्याल से गराज के सभी लोग डर कर तुरंत इधर-उधर आसरा ढूंढ़ते है। सौभाग्य से किसी को चोट नहीं आती है पर इस घटना के बाद पोपटलाल और गराज के सभी कर्मचारी यह बात मान लेते है कि मैकेनिक का काम पोपटलाल के लिए बिलकुल उचित नहीं है।

पोपटलाल निराश होकर वहा से निकल जाते है पर वह अभी भी हिम्मत नहीं हारे है और उनका नई नौकरी पाने का संघर्ष जारी है।

पोपटलाल अपने घर के बालकनी में इस बारे में सोच ही रहे होते है कि उनकी नज़र कंपाउंड में एकत्रित हुई और सब्ज़ी खरीदने आई महिला मंडल पर पड़ती है।उनके ध्यान में आता है कि सब्ज़ी बेचने आयी महिला को सब्ज़ियों के नाम और कीमतों के अलावा कोई और विशेष जानकारी की गरज नहीं होती। इसके अलावा शायद ही कोई पुरुष सब्ज़िया लेने बाहर निकलता है।पोपटलाल को अचानक से ख्याल आता है कि इससे उन्हें महिलाओं से मिलने का सुनहरा अवसर भी मिल सकता है और जिससे उनका एक जीवनसाथी पाने का सपना भी सच हो सकता है।

पोपटलाल अपनी इस नई नौकरी और जीवनसाथी मिलने के ख्याल से काफी उत्सुक हो चुके है और इसलिए वह किसी भी हद्द तक जा सकते है।

क्या पोपटलाल यह सब पाने के लिए सच में सब्ज़िया बेचेंगे?
गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्य कैसे करेंगे पोपटलाल की मदद, यह जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

#sabtv #tvshow #taarakmehtakaooltahchashmah
#entertainment

Related posts