तारक मेहता का उल्टा चष्मा शो के जेठालाल ने कोरोनावायरस को भगाया

@shahzadahmed

नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा के सभी दर्शक जेठालाल को अनोखे रूप में देखने वाले है

हमेशा हसमुख रहने वाले जेठालाल ने, रूद्र रूप धारण कर दिया है। कई महीनो के चलने वाले लॉकडाउन के बाद सरकार ने सभी को अपने कार्यालय जाने की अनुमति दी है। इससे जेठालाल बड़े खुश हो गए है कि उन्हें फिर से अपने दुकान गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स जाने का मौका मिल रहा है।अगले दिन वह अपनी दुकान खोलेंगे यह ख़ुशी लेकर अपने कमरे में जाते है और बड़ी उत्साह से सो जाते है।फिर आधी रात को उन्हें कुछ आवाजे सुनाई देती है और वह उठ जाते है। आधे नींद में होने के कारण उन्हें धुंदले रूप का कोई राक्षस जैसी चीज दिखाई देती है जो अपने आप को कोरोनावायरस होने का दवा करता है। वह जेठालाल को डराने की कोशिश करता है और साथ ही उन्हें कहता है कि भले ही लॉकडाउन खुल गया हो वह फिर भी और अधिक बल से लोगो को और खास कर गड़ा परिवार को परेशान करेगा।

यह सुनकर जेठालाल गुस्से से लाल होकर कोरोना वायरस पर बरसते है। उनके अंदर का कच्छी माडू जाग जाता है| जेठालाल कोरोनावायरस के धमकियों को ख़ारिज कर उसे तुरंत अपने घर से निकलने को कहता है। जेठालाल कोरोनावायरस से कहते है कि एक कच्छी आदमी कितनी भी परेशानी हो लेकिन अपने परिवार को कोई नुकसान नहीं होने देगा। यह कहकर जेठालाल बगल में पड़ी हुई बापूजी की छड़ी को उठाते है और कोरोना वायरस की पिटाई करना शुरू कर देते है। बेशक यह सब हकीकत नहीं बल्कि जेठालाल क सपना है।लेकिन यहाँ यह सपना वास्तविकता में विस्तारित हो सकता है, जो सभी को हास्यमय करेगा।

जहा कोरोना वायरस केवल जेठालाल की कल्पना का एक अनुमान है, जिस छड़ी से और जिस व्यक्ति को वह मार रहे है, वह काल्पनिक नहीं है।

आखिर किसकी पिटाई कर रहे है जेठालाल ?

कौनसी मुसीबत में फसने वाले है जेठालाल ?

जानने के लिए देखते रहिये नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड प्रस्तुत तारक मेहता का उल्टा चष्मा सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सिर्फ सब टीवी पर।

Getmovieinfo.com

#sabtv #taarakmehtakaooltahchashmah
#tvshow #jethaalal #entertainment

Related posts