तनीषा मुखर्जी ने अपने जिव परफॉर्मेंस से धमाल मचाया, जीव डांस फॉर्म से जुड़ी बचपन कि यादों में वह को गई!

वे कहते हैं कि अगर कोई कुछ भी करने का निश्चय कर ले तो उनके लिए वास्तव में कुछ भी अशक्य नहीं है।  खैर, तनीषा मुखर्जी इस समय इसका सबसे हॉट उदाहरण हैं।  हिंदी फिल्म उद्योग की अभिनेत्री के रूप में, इस तथ्य में कोई संदेह नहीं है कि प्रशंसकों को झलक दिखला जा में उनसे बहुत उम्मीदें थीं।  हालाँकि, चौंका देने वाली बात यह है कि शो के पहले दिन से ही वह वास्तव में सही तरीके से सभी को आश्चर्यचकित करके उनकी उम्मीदों से भी आगे निकल गई।  अब तक, उनके सभी प्रदर्शन को जबरदस्त सराहना मिली है और अब, अभिनेत्री के लिए अपने जिव प्रदर्शन से लोगों का दिल जीतने का समय आ गया है। जिव एक ऊर्जावान और उत्साहित नृत्य शैली है जहां आपके साथी के साथ समन्वय बेहद महत्वपूर्ण है, इसमें कोई संदेह नहीं है कि इस बार कठिनाई का स्तर अपने चरम पर था।  हालाँकि, राख से फ़ीनिक्स की तरह उभरते हुए, तनीषा ने इस बार भी कामयाबी हासिल की।  हालाँकि इस बार उन्होंने शो में अपने प्रोफेशनल जिव एक्ट से जलवा बिखेरा, लेकिन क्या उनके पास बचपन से जिव डांस से जुड़ी कोई यादें हैं? उसी के बारे में, अभिनेत्री ने बताया कि,

“मुझे याद है कि अपने बचपन के दौरान, मुझे जिव करना बेहद पसंद था। बचपन के दिनों में मैं अपने पिता और बहन के साथ ऐसा किया करती था और इसमें बहुत मजा आता था। चूंकि इस नृत्य शैली में बहुत अधिक किक करना और घूमना शामिल होता है, यह पूरी तरह से अधिक मज़ेदार हुआ करता था और यह तुरंत मेरे चेहरे पर मुस्कान ला देता था। मेरे पिता और मेरी बहन दोनों ही इसमें बहुत अच्छे थे और उस समय यह करना एक मज़ेदार चीज़ थी। हालाँकि, जिव करने के लिए वास्तव में इस कला को पेशेवर रूप से सीखना और मंच पर प्रदर्शन करना एक बिल्कुल अलग खेल है। वार्कशॉप्स और रिहर्सल के दौरान, मुझे तुरंत एहसास हुआ कि बचपन के दौरान मैंने जो सोचा था यह उससे कहीं अधिक कठिन था। हालाँकि यह शुरू में मज़ेदार और आकर्षक लग सकता है, लेकिन यह जबरदस्त फिटनेस और आंख-पैर के समन्वय की मांग करता है जिसके लिए आपके पास एक स्वस्थ मस्तिष्क होना चाहिए। यह दिमाग के बारे में बहुत कुछ है। मैं जो कुछ भी सीख सकती थी मैंने सीखा और मैं आगे भी इस नृत्य को और अधिक जानना और सीखना पसंद करूंगी।”

जैसा कि हमने शुरुआत में कहा था, तनीषा को अपने अविश्वसनीय डांस प्रदर्शन से अपने प्रशंसकों और दर्शकों को आश्चर्यचकित करने की आदत है और इस बार भी, जब हमें पता चला कि उन्होंने प्रदर्शन के लिए जिव को चुना तो फिर कमाल तो उनको करना ही था। उम्मीद है कि वह इसी तरह धमाल मचाती रहेगी और दिल जीतती रहेगी और अंततः शो की निर्विवाद विजेता बनकर उभरेगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

Getmovieinfo.com

Related posts