डीआईडी लिटिल मास्टर्स की जज मौनी रॉय ने कहा, ‘‘मुझे यकीन है कि मुझे रेमो सर से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा, क्योंकि जज के रूप में यह मेरा पहला शो है”

पिछले तीन दशकों से ज़ी टीवी भारत में रियलिटी टेलीविजन को आकार देने में सबसे आगे रहा है। इस चैनल ने दर्शकों को अंताक्षरी, सारेगामापा, डांस इंडिया डांस और इंडियाज़ बेस्ट ड्रामेबाज़ जैसे घरेलू नॉन-फिक्शन फॉर्मेट दिए, जो न सिर्फ बेहद पॉपुलर टैलेंट-बेस्ड रियलिटी फ्रेंचाइज़ी बनकर सामने आए, बल्कि आज भी बेहद चर्चित हैं और दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं। डीआईडी लिटिल मास्टर्स के पिछले चार सीज़न्स को मिले जबर्दस्त रिस्पॉन्स के बाद यह चैनल डीआईडी लिटिल मास्टर्स सीज़न 5 के साथ इस शो को भी नए स्तर पर ले जाने के लिए तैयार है, जिसने दर्शकों को कुछ असाधारण नन्हें डांसर्स दिए हैं। हाल ही में बॉलीवुड कोरियोग्राफर रेमो डिसूज़ा को इस शो के पहले जज के रूप में चुना गया और अब इस पैनल में उनके साथ शामिल हो रही हैं पॉपुलर एक्ट्रेस मौनी रॉय, जो पहली बार किसी रियलिटी शो को जज करेंगी।


मौनी ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी और जल्द ही शोहरत की बुलंदियों पर पहुंच गईं। टेलीविजन पर उनकी लोकप्रियता के बाद उन्होंने फिल्मों की दुनिया में सफलतापूर्वक कदम रखा, जहां उन्होंने कुछ ए-लिस्ट सितारों के साथ काम किया। अब वो डीआईडी लिटिल मास्टर्स के पांचवें सीजन में जज के रूप में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। ग्लैमर की दुनिया में कदम रखने से पहले ही मौनी एक बढ़िया डांसर रही हैं और अब हमें यह देखने का बेसब्री से इंतजार है कि वो डीआईडी के मंच पर किस तरह की एनर्जी लेकर आती हैं।

मौनी रॉय बताती हैं, ‘‘मैं सुपर टैलेंटेड लिटिल मास्टर्स से मिलने के लिए बेहद उत्साहित हूं, जो इतनी कम उम्र में अपनी शानदार डांसिंग कुशलता के साथ सभी को मंत्रमुग्ध कर देते हैं। हमें उनकी भावनाओं का ख्याल रखने की जरूरत है। मुझे भी बच्चे बहुत अच्छे लगते हैं। तो मैं अपने कॉमेंट्स में अपने शब्दों का खास ध्यान रखूंगी। मुझे यकीन है कि मुझे रेमो सर से बहुत कुछ सीखने को मिलेगा, क्योंकि यह जज के रूप में मेरा पहला शो है और मैं सभी कंटेस्टेंट्स से मिलने के लिए भी उत्सुक हूं। मैं जानती हूं कि इतने टैलेंटेड बच्चों को जज करना आसान काम नहीं है, लेकिन मैं अपनी पूरी कोशिश करूंगी और मुझे उम्मीद है कि मैं इस जिम्मेदारी के साथ न्याय कर पाऊंगी।‘‘
जहां रेमो और मौनी इस शो के नए सीज़न को लेकर उत्साहित हैं, वहीं डीआईडी लिटिल मास्टर्स सीज़न 5 के ऑडिशन्स शुरू हो चुके हैं। इसमें 3 से 13 वर्ष की उम्र के बच्चे हिस्सा लेकर अल्टीमेट लिटिल मास्टर बनने के लिए एक दूसरे से मुकाबला करेंगे। अपने सफर के दौरान हर कंटेस्टेंट को 4 स्किपर्स गाइड करेंगे, जो इन यंग डांसिंग सेंसेशन को सिखाने, उन्हें आगे बढ़ाने और दर्शकों को इम्प्रेस करने में उनकी मदद करेंगे।

getmovieinfo.com

#zeetv #DIDLi’lMastersSeason5
#MouniRoy #actress

Related posts