डिज्नी+ हॉटस्टार पर ब्लॉकबस्टर – ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ के डिजिटल प्रीमियर से पहले निर्देशन अयान मुर्खजी ने कहा- ‘फिल्म भारत की संस्कृती का जश्न मनाती है’

एस्ट्रावर्स में आपका स्वागत है! प्यार और प्रकाश की शक्ति और अंधेरे के खिलाफ उनकी लड़ाई को देखने का यह दूसरा मौका है। डिज्नी+ हॉटस्टार ने इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर – ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा’ के डिजिटल प्रीमियर के साथ एक सुपर पावरफुल अस्त्र की ताकत का इस्तेमाल किया है। दर्शक हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम में से अपनी पसंदीदा भाषा के चुनाव के साथ बड़े ही आराम से इस ग्रैंड अनुभव को जी सकते हैं और फिर एंजॉय कर सकते हैं। 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होने वाली इस मैग्नम ओपस का निर्माण स्टार स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है, जिसे अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और लिखा गया हैं।

इस बारे में साझा करते हुए कि किस तरह से ब्रह्मास्त्र के किरदार भारत की समृद्ध संस्कृति में गहरी जड़ें जमाए हुए हैं और इसके प्रतिनिधि हैं, अयान मुखर्जी ने कहा, “ब्रह्मास्त्र हमारी समृद्ध और अनूठी भारतीय संस्कृति का एक ग्रैंड सेलिब्रेशन है। हमारी फिल्म हमारे इतिहास, हमारी विशाल विरासत और उन कहानियों से प्रेरित है जिनके साथ हम बड़े हुए हैं। मेरे लिए यह जरूरी था कि ब्रह्मास्त्र एक ऐसी फिल्म बन जाए जिस पर हर भारतीय को गर्व हो।”

फिल्म भारतीय सिनेमा के एक नए फेज को कैसे चिह्नित करती है, इस पर विस्तार से बताते हुए उन्होंने कहा, “ब्रह्मास्त्र हमारे अपने ओरिजिनल न्यू यूनिवर्स की पहली फिल्म है। हमारी समृद्ध, भव्य संस्कृति पर आधारित एक एंटरटेनिंग, लार्जर देन लाइफ स्टोरी, नए जमाने की तकनीक के साथ बताई गई। यह एक सिनेमाई अनुभव है जिसे मैं लोगों के घरों तक ले जाने लाने के लिए बहुत उत्साहित हूं, ताकि परिवार इसे फिर से या पहली बार देख सकें।”

उन्होंने कहा,”मैं उन सभी प्रतिक्रियाओं का इंतजार कर रहा हूं जो दर्शकों से हमारे पास आने वाली हैं, जो फिल्म को फिर से देख रहे हैं, या पहली बार इस दुनिया से परिचित हो रहे हैं,”

अयान मुखर्जी-निर्देशित, ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा एक्सक्लूसिवली  डिज्नी + हॉटस्टार पर देखें, 4 नवंबर से स्ट्रीमिंग शुरू होगी।

getmovieinfo.com

Related posts