डिज्नी+ हॉटस्टार का क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच पहुचा अपने फिनाले एपीसोड के करीब, क्या माधव मिश्रा को मिलेगी सफलता?

डिज्नी+ हॉटस्टार का कोर्ट रूम ड्रामा क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच अपने फिनाले एपिसोड में एंटर कर रहा है, जिसमें फेमस लॉयर माधव मिश्रा अपने सबसे चुनौतीपूर्ण मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं, जो लोकप्रिय चाइल्ड स्टार ज़ारा आहूजा की हत्या का है। रोहन सिप्पी द्वारा निर्देशित और अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह सीरीज 7 अक्टूबर, 2022 को रिलीज होने वाले अपने फिनाले एपिसोड के साथ पूरी सच्चाई को उजागर करने के लिए तैयार है।

यह सब तब शुरू हुआ जब नीरज और अवंतिका की बेटी ज़ारा आहूजा की सुनसान जगह पर बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। जैसे ही आहूजा ने इमोशनल रोलर कोस्टर की चाल चली, पुलिस जांच और सभी सबूत उसके सौतेले भाई मुकुल की ओर इशारा कर रहे थे, जो उसे देखने वाला आखिरी व्यक्ति था। आगे की जांच में मुकुल को जुवेनाइल कस्टडी में ले लिया गया। परेशान और तत्काल एक वकील की जरूरत की वजह से अवंतिका ने माधव मिश्रा से मदद मांगी। जैसे-जैसे मामला गंभीर होता गया, ज़ारा के प्रति मुकुल की नफरत और उसकी लत के मुद्दों ने नीरज को मुकुल के हत्यारे के बारे में आश्वस्त कर दिया।

इसने नीरज और अवंतिका के बीच एक कभी न मिटने वाली दरार पैदा कर दी। दूसरी तरफ मुकुल ने अवंतिका पर अपनी हालत और एक अच्छा वकील की तलाश न कर पाने के लिए  जिम्मेदार ठहराया। मुकुल की नाराजगी तब और बढ़ गई जब माधव जमानत करवाने में नाकाम रहे और उसने जुवेनाइल होम से भागने की योजना बनाने का फैसला किया। तमाम हंगामे के बीच माधव ने मुकुल से संबंध बनाने की कोशिश की। ऐसे में एक ऐस लॉयर होने के नाते, माधव की मुकुल और उसके व्यवहार के बारे में नई समझ ने उन्हें पहली बार मुकुल के साथ एक रिश्ता बनाया, जिससे उसे फाइनली पार्टी में ड्रग्स बेचने पर क्लीन चिट मिल गई।

इस बीच, नीरज को ज़ारा के साथ अपनी फ्रस्टेशन के बारे में बात करते हुए मुकुल की एक रिकॉर्डिंग मिल गई। मुकुल के खिलाफ अपने मामले को मजबूत करते हुए, नीरज ने अवंतिका के लिए सभी फंडिंग को भी बंद कर दिया ताकि वह अपनी बेटी के कथित हत्यारे का बचाव न कर सके। एक नई लीड के लिए बेताब, माधव ने हत्या के स्थान पर जाकर रात को फिर से पूरी घटना को दोहराया। जिसके बाद फिर वह एक नए गवाह से मिला जिसने पुष्टि की कि मुकुल के छोड़ने के बाद किसी ने ज़ारा को पकड़ लिया।

ऐसे में क्या नए सबूत बदल देंगे मुकुल की किस्मत? क्या माधव इस मामले को अंजाम देंगे और मुकुल को बेकसूर साबित करने में मदद करेंगे? लेटेस्ट सीज़न का फिनाले एपिसोड अपनी फाइनल कोर्ट रूम सुनवाई के साथ शो के सीन को बदलने के लिए तैयार है। जानिए मुकुल का क्या होगा और क्या माधव के नए सबूत उनके पक्ष में काम करते हैं या नहीं? एक्सक्लूसिवली ऑन डिज्नी+हॉटस्टार के क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच में।

getmovieinfo.com

Related posts