डिज़्नी+ हॉटस्टार ने ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा से नया BTS वीडियो किया जारी, निर्देशक आयन मुखर्जी ने फिल्म के आइकोनिक क्लाइमैक्स सीन के बारे में की खुलकर बात

जब ब्लॉकबस्टर बनाने की बात आती है, तो हम जो फाइनल आउटफुट देखते हैं, वह केवल एक हिस्सा होता है। पर्दे के पीछे जो चल रहा है वह तैयारी, योजना और शानदार प्रदर्शन की गाथा है। ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा जैसी ब्लॉकबस्टर परियोजना के लिए, जो 10 सालों से अधिक समय से बन रही है, जिसने दर्शकों के सामने अपने पथप्रदर्शक सिनेमाई विजुअल पेश किए, के लिए सालों की कोशिश है।

एक्शन-एडवेंचर फैंटेसी फिल्म की डिजिटल रिलीज से पहले, डिज्नी + हॉटस्टार ने बुल्गारिया में नु बोयाना फिल्म स्टूडियो से एक्सक्लूसिव बिहाइंड द सीन वीडियोज जारी किए। ये एक्सक्लूसिव वीडियो ब्रह्मास्त्र पार्ट वन: शिवा जैसी एपिक मास्टरपीस बनाने में जाने वाली विशाल तैयारी और प्रक्रिया की एक झलक पेश करता हैं जिसे भारतीय दर्शकों ने 2022 में पसंद किया।

निर्देशक अयान मुखर्जी ने सेट से सामने आई एक बिल्कुल नए बीटीएस वीडियो में फिल्म के क्लाइमैक्स सीन की शूटिंग की चुनौतियों के बारे में बात की हैं। उन्होंने कहा, “हमारी फिल्म में सबसे चुनौतीपूर्ण सीन हमारा क्लाइमैक्स रहा है। यह एक्शन, विजुअल इफेक्ट्स और इमोशन के साथ 20 मिनट का सीक्वेंस है। वहां बहुत कुछ चल रहा है कि यह अपने आप में एक फिल्म की तरह है। ”उन्होंने कहा।

इस पर आगे बात करते हुए, अभिनेता रणबीर कपूर कहते हैं, “क्लाइमेक्स फिल्म का हाई प्वाइंट होता है और मुझे नहीं लगता कि मैंने पहले कभी इस तरह की तैयारी की है।”

इस सीन की शूटिंग के बारे में और ज्यादा डिटेल्स देते हुए अयान मुखर्जी ने बताया, “हम इसे एक ब्लू बैकड्रॉप पर शूट किया हैं और यह पूरी तरह से सिर्फ ब्लू था। क्योंकि जिस तरह की लाइटिंग हमें बनाने के लिए चाहिए थी और जिस तरह के स्टंट करने की जरूरत थी, उसे इंटीरियर स्टेज पर बेहतर तरीके से पेश किया जाएगा। सभी अलग-अलग टीमों को एक साथ लाना और बुल्गारिया जैसी जगह पर इसे शूट करना की समझ हुई।”

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने अनुभव के बारे में और अधिक बताते हुए कहा, “यह पहली बार था जब मैं क्लाइमैक्स के साथ एक फिल्म शुरू कर रही थी, यह पहली बार है जब मैं इस तरह की फिल्म की हैं।”

धर्मा प्रोडक्शंस और स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित और दिग्गज अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और लिखित, फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी जैसे बेहतरीन अभिनेताओं का एक समूह है।

getmovieinfo.com

Related posts