डर्मेलॉजिका की फैन और लंबे समय से इसे इस्‍तेमाल कर रहीं एक्‍टर नेहा धूपिया भारत में इसकी ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बनीं

नेहा स्किन हेल्‍थ के लिये ब्राण्‍ड की फिलोसॉफी और पुरस्‍कार-विजेता प्रोडक्‍ट्स और ट्रीटमेंट्स का प्रचार करेंगी

हिन्‍दुस्‍तान यूनिलीवर पोर्टफोलियो के प्रतिष्ठित प्रोफेशनल स्किन केयर ब्राण्‍ड डर्मेलॉजिका ने फिल्‍म अभिनेत्री, भूतपूर्व मिस इंडिया, एमटीवी रोडीज लीडर नेहा धूपिया को अपना पहला ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बनाया है। डर्मेलॉजिका दुनियाभर में स्किन केयर प्रोफेशनल्‍स की पहली पसंद है और नेहा इस ब्राण्‍ड का लंबे समय से इस्‍तेमाल कर रही हैं।

अपने स्किन केयर रूटीन के लिये नेहा डर्मेलॉजिका का इस्‍तेमाल लगभग दो दशकों से कर रही हैं और वे इस ब्राण्‍ड का चेहरा बनने के लिये बिलकुल सही थीं। यह ब्राण्‍ड किसी का भी नैचुरल स्किन टाइप और टेक्‍सचर बनाये रखते हुए उसकी हेल्‍दी स्किन के लिये वचनबद्ध है और इस प्रकार नेहा इस ब्राण्‍ड के मूल्‍यों से मेल खाती हैं। नेहा इस ब्राण्‍ड के डिजिटल विज्ञापनों में दिखाई देंगी और डर्मेलॉजिका इंडिया के सोशल मीडिया कैम्‍पेन्‍स में सक्रिय भूमिका भी निभाएंगी।

डर्मेलॉजिका से जुड़ने के बारे में नेहा ने कहा, “यह मुझे संयोग से मिली खुशी जैसा लग रहा है। मैं लगभग दो दशकों से डर्मेलॉजिका के स्किन केयर प्रोडक्‍ट्स की फैन हूँ और अब इस ब्राण्‍ड का प्रतिनिधित्‍व करना मेरा सौभाग्‍य है। इस ब्राण्‍ड ने ही मेरी स्किन को बचाया है और इसकी बदौलत मैंने तेज रोशनी और कैमरा के तीखे लेंस को सहन किया है और दो बच्‍चों की माँ बनने पर भी मुझे कोई फर्क नहीं पड़ा है! मुझे इस ब्राण्‍ड की यह बात पसंद है कि यह स्किन हेल्‍थ को बढ़ावा देता है और महिलाओं और पुरूषों को उनकी स्किन का अच्‍छा एहसास देता है। इस ब्राण्‍ड के साथ मिलकर मैं कई रोमांचक चीजें करने वाली हूँ, तो हमारे साथ बने रहिये!’’

यूनिलीवर में प्रोब्‍यूटी ब्राण्‍ड्स के हेड पुष्‍कराज शेनाई ने कहा, “नेहा लगभग दो दशकों से डर्मेलॉजिका की संतुष्‍ट यूजर हैं। उन्‍होंने स्किन केयर ट्रीटमेंट्स और सॉल्‍यूशंस के लिये हमारी टीम से नियमित तौर पर परामर्श लिया है। तो जब हमने ऐसे एम्‍बेसेडर के बारे में सोचा, जो डर्मेलॉजिका के मूल्‍यों पर यकीन रखता और चलता है, तब वह स्‍वा‍भाविक रूप से हमारी पसंद बन गईं। डर्मेलॉजिका पूरी दुनिया के स्किन केयर पेशवरों की पहली पसंद है और अब परिणाम देने वाले ट्रीटमेंट्स और प्रोडक्‍ट्स पर जागरूकता बढ़ाएगा और अपने उपभोक्‍ताओं को स्‍वस्‍थ त्‍वचा का आश्‍वासन देगा। इस मिशन में नेहा का साथ पाकर हम वाकई उत्‍सहित हैं।”

शोध और विज्ञान की शक्ति पर विश्‍वास रखने वाला डर्मेलॉजिका पूरी दुनिया के स्किन केयर प्रोफेशनल्‍स की पहली पसंद है। यह ब्राण्‍ड एज्‍युकेशन, पर्सनलाइजेशन और ह्यूमन टच के तीन पिलर्स पर खड़ा है। यह 60 से ज्‍यादा परिणाम-आधारित रिटेल प्रोडक्‍ट्स के एक व्‍यापक पोर्टफोलियो और नौ अनूठे इन-सैलून स्किन ट्रीटमेंट्स की पेशकश करता है, जिनमें ज़ीरो-टच फेसलिफ्ट और प्रोस्किन 30, 60 और 90 ट्रीटमेंट्स शामिल हैं। यह सभी त्‍वचा विशेष की समस्‍याओं और लक्ष्‍यों के लिये हैं, ताकि ग्राहकों को अपनी सबसे स्‍वस्‍थ त्‍वचा मिले।

getmovieinfo

Related posts