टीम शक्ति के रितेश पाल बनें स्टार प्लस के रियलिटी शो डांस + प्रो के विनर

स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो  डांस + प्रो के इस सीजन ने लोगों को खूब एंटरटेन किया है। रेमो डिसूजा और अन्य कप्तानों, शक्ति मोहन, पुनित पाठक और राहुल शेट्टी की मजेदार केमिस्ट्री ने डांस + प्रो के दर्शकों को अपने टेलीविजन स्क्रीन पर बांधे रखा। शो के इस सीजन में ऑडियंस को प्रतियोगियों की प्रतिभा और प्रदर्शन की विविधता देखने को मिली। हाल में इस शो का ग्रैंड फिनाले हुआ जहां रितेश पाल को शो के विनर की ताज मिला।

वैसे बात अगर डांस के बारे में है, तो स्टार प्लस का डांस रियलिटी शो डांस + प्रो बेस्ट डांस परफॉर्मेंस देखने के लिए वन-स्टॉप शॉप है। जी हां, काबिल और टैलेंटेड प्रतियोगियों और बेहतरीन जजों और कप्तानों से सजे इस शो ने अपने हर एपिसोड के साथ दर्शकों को सरप्राइज करने का एक मौका नहीं छोड़ा है। इस शो का ग्रैंड फिनाले 3 मार्च को आयोजित किया गया था, और दर्शकों ने डांस + प्रो के टॉप तीन प्रतियोगियों, रितेश पाल, राकेश और अमन-कुणाल के प्रो बैटल्स और शानदार मूव्स को देखा, जहां टीम शक्ति के रितेश पाल विजेता के रूप में उभरे।

इस खास मौके पर डांस की सुपरफेमस  तिकड़ी  रेमो डिसूजा, गीता कपूर और टेरेंस ने मंच की शोभा बढ़ाई। फिनाले धमाल, धमाकेदार और प्रो मूव्स और ग्रूव्स से भरा हुआ था। सुपर जज रेमो डिसूजा से लेकर कप्तानों तक, सभी ने फिनाले में अपने शानदार मूव्स दिखाए। इस दौरान होस्ट तुषार शेट्टी और सुशांत खत्री के साथ रेमो डिसूजा थिरकते नजर आए जो एक देखने लायक नजारा था। वहीं बात करें विनर की तो, रायपुर के रहने वाले रितेश पाल जो अपनी कला में माहिर हैं और कंटेम्परेरी डांस स्टाइल में भी जिन्हें महारथ हासिल हैं, ने दर्शकों को टेलीविजन स्क्रीन से बांधे रखते हैं। अपनी मेहनत और प्रतिभा से रितेश पाल ने हर किसी को कड़ी टक्कर दी और विनर के रूप में उभरे। सच में रितेश इस जीत के काबिर हैं, क्योंकि उन्होंने हमेशा अपना बेस्ट दिया है और पूरे दिल से परफॉर्म किया है।

Getmovieinfo.com

Related posts