झलक दिखला जा के ‘रॉकस्टार’ शिव ठाकरे

शिव जहां भी जाते हैं उनमें अपने आस-पास के लोगों को प्रभावित कर ही लेते है। लेकिन, झलक दिखला जा में उन्हें अपने डांस से जजों को प्रभावित करना होगा और इस सप्ताह के प्रदर्शन के साथ उन्होंने इसे सफलतापूर्वक कर दिखाया है।

झलक दिखला जा अपने दूसरे सप्ताह में प्रवेश कर चुका है जहां प्रतिभागियों को जजों से उनके प्रदर्शन के लिए अंक मिलते हैं। प्रतिस्पर्धा में बने रहने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ से भी अधिक अच्छा डांस करना आवश्यक है। “चूंकि मुझे अंक मिलने थे, इसलिए मुझे अपना परफॉर्मन्स को बेहतरीन तरीके से करना था और शुक्र है कि मुझे RRR  फिल्म का ‘नाटू नाटू’ गाना मिला, जिसने भारत को ऑस्कर जिताया था । इसलिए मुझे उस गाने को भी सही न्याय देने की जरूरत थी। और मुझे लगता है कि मुझे सब कुछ सही मिला, इसीलिए मुझे हमारे जज अरशद वारसी से ‘रॉकस्टार’ का खिताब भी मिल पाया और साथ ही मलायका मैम और फराह मैम से भी प्रशंसा मिली, ”शिव ठाकरे ने झलक में अपने नवीनतम प्रदर्शन के बारे में खुलासा किया।

यह दिवाली का सप्ताह था. और जब पूरा भारत परिवार के साथ दिवाली मना रहा था, शिव ठाकरे अमरावती में अपने घर में अपने परिवार से मिलने और झलक के लिए रिहर्सल करने के लिए समय की दौड़ लगा रहे थे।

काम और पारिवारिक जिम्मेदारियों के बीच तालमेल के बारे में बात करते हुए, शिव ठाकरे ने कहा, “यह दिवाली का सप्ताह था, और हर कोई अपने परिवार के साथ जश्न मना रहा था। मैं अपने मुंबई वाले घर पर अकेला बैठा था, वह अहसास मुझे मार रहा था। इसलिए, मैंने एक दिन के लिए ही सही पर अपने परिवार से मिलने जाने का फैसला किया लेकिन मैं अपने काम के साथ धोखा नहीं कर सकता था इसलिए मैंने अपनी रिहर्सल के लिए अधिक समय दिया। दिवाली से एक रात पहले मैंने अपनी रिहर्सल पूरी की और अमरावती की उड़ान के लिए सीधे एअरपोर्ट की ओर भागा। अपने आई-बाबा, आजी और सभी के साथ खूबसूरत दिवाली का दिन बिताने के बाद, मैंने झलक दिखला जा के एपिसोड की शूटिंग के लिए समय पर पहुंचने के लिए देर रात की ट्रेन ली। मैंने यह सब किया है। लेकिन, इन सबके बीच मुझे पेट में इन्फेक्शन हो गया और मैं दर्द के साथ मैने अपनी डांस पर्फोर्मस दी। हालाँकि, जजों की टिप्पणियाँ सुनने के बाद, मेरी सारी थकान और दर्द दूर हो गया था।”

आपला मानुस, मिस्टर अनस्टॉपेबल, किंग ऑफ रियलिटी शो, अपनों से रियलिटी स्टार जैसे खिताब जीतने के बाद, शिव ठाकरे ने अपनी झोली में एक और उपलब्धि जोड़ ली है क्योंकि उन्हें झलक दिखला जा के जज अरशद वारसी द्वारा ‘रॉकस्टार’ का ताज पहनाया गया है। उनकी लंबी यात्रा में निश्चित रूप से कई और प्रशंसाएं भी मिलेंगी।

Getmovieinfo.com

Related posts